‘बिग बॉस 18’ को लेकर आया ये नया अपडेट

चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के खत्म होने के पश्चात् से दर्शक ‘बिग बॉस 18’ के आरम्भ होने का इंतजार कर रहे हैं, विशेषकर इसलिए क्योंकि वे बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को दोबारा रियलिटी शो होस्ट करते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि सलमान खान अपनी तबीयत के कारण ‘बिग बॉस 18’ को होस्ट नहीं करेंगे। दूसरी तरफ, सूत्रों ने शो के प्रोमो और होस्ट से जुड़ी एक महत्वपूर्ण अपडेट दी है।

शो से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि सलमान खान के ‘बिग बॉस’ के आगामी सीजन को होस्ट न करने की अटकलें तथा रिपोर्ट्स निराधार और असत्य हैं। सलमान खान कहीं नहीं जा रहे हैं; वह अभी भी शो का हिस्सा हैं। इतना ही नहीं, वह बहुत जल्द शो का पहला प्रोमो भी शूट करने वाले हैं। हाल ही में, सलमान खान को पसलियों में चोट लगी थी, जिसके कारण उन्हें उठने-बैठने में दिक्कत हो रही है। हालांकि, चोट के बावजूद, सलमान अपनी वर्क कमिटमेंट्स पूरी कर रहे हैं।

जहां तक शो में दिखाई देने वाले प्रतियोगियों की बात है, तो अनिता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, कनिका मान, शहीर शेख, समीरा रेड्डी, सुनील कुमार, दीपिका आर्या, सोमी अली, अंजलि आनंद, अर्जुन बिजलानी, शोएब इब्राहिम, मानसी श्रीवास्तव, एवं धीरज धूपर जैसे स्टार्स को ‘बिग बॉस’ के निर्माताओं ने अप्रोच किया है। हालांकि, अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है।

गोरी एक्ट्रेस को दिखाया डार्क, देखकर भड़के लोग

इंटरनेट पर छाया टेरेंस और उर्फी का रोमांटिक डांस, देखकर उड़े एक्ट्रेस के होश

साड़ी पहनकर बारिश में नाचीं श्वेता, देखकर शॉक्ड हुई रवीना

Related News