गंदी बातों' से भरे हुए है ये शो

ऑल्ट बालाजी एक ऐसा ओटीटी प्लेटफॉर्म है जो अपने दर्शकों को रोमांस और ड्रामा से भरपूर कई हिट सीरीज प्रदान करता है। यहां पर कई लव मेकिंग शोज भी हैं जिन्हें दर्शक फ्री में देख सकते हैं। इन शोज को देखने से पहले हेडफोन लगाने की सलाह दी जाती है ताकि आप इनकी पूरी अनुभव कर सकें। चलिए जानते हैं ऑल्ट बालाजी पर उपलब्ध कुछ चर्चित शोज के बारे में:

1. 'बेकाबू'

'बेकाबू' एक रोमांस, सस्पेंस और थ्रिलर से भरी सीरीज है। इसके दो सीजन आ चुके हैं और दोनों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इस शो में आपको प्यार के साथ-साथ सस्पेंस और थ्रिलर का भी अच्छा खासा तड़का देखने को मिलेगा।

2. 'वर्जिन भास्कर'

'वर्जिन भास्कर' एक सीरीज है जिसमें दो पार्ट्स रिलीज हो चुके हैं। यह कहानी एक कंटेंट राइटर की है जो अब तक रिलेशनशिप में नहीं आया था। लेकिन फिर उसकी लाइफ में ऐसे बदलाव आते हैं जो उसे पूरी तरह से बदल देते हैं। इस सीरीज ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया है।

3. 'पौरशपुर'

'पौरशपुर' एक ड्रामा से भरपूर शो है, जिसमें अब तक 7 एपिसोड्स आ चुके हैं। इस शो को सचिन मोहित ने प्रोड्यूस किया है और सभी एपिसोड्स को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। अगर आप ड्रामा के शौक़ीन हैं, तो यह शो आपके लिए बेहतरीन हो सकता है।

4. 'अपहरण'

'अपहरण' एक थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर सीरीज है, जिसमें अब तक दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और दोनों ही सुपरहिट रहे हैं। इसमें लव मेकिंग सीन के साथ-साथ गालियों की भरमार भी है, इसलिए इसे अकेले देखना बेहतर होगा।

5. 'गंदी बात'

'गंदी बात' एक लंबी चलने वाली सीरीज है, जिसके अब तक 7 सीजन आ चुके हैं। इस सीरीज को सचिन मोहित ने डायरेक्ट किया है और इसमें हर सीजन में अलग-अलग कहानियां देखने को मिलती हैं। हर सीजन में नया और दिलचस्प कंटेंट मिलता है।

6. 'अनसेंसर्ड'

'अनसेंसर्ड' एक सीरीज है जिसमें अब तक दो सीजन आ चुके हैं और इसमें कुल 11 एपिसोड्स देखने को मिलते हैं। जैसा कि नाम से ही जाहिर है, इस सीरीज में आपको बेहतरीन और कभी न देखे गए कंटेंट का अनुभव मिलेगा। इसमें भी अलग-अलग कहानियां देखने को मिलती हैं।

7. 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स'

'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' एक हॉरर और रोमांस से भरी फिल्म है, जो 2010 में आई थी। इसका दूसरा पार्ट ओटीटी पर रिलीज किया गया और इसमें सनी लियोनी नजर आईं। इस सीरीज में भी लव मेकिंग सीन की भरपूर मौजूदगी है और इसे देखने के बाद आप निश्चित रूप से एक अलग अनुभव प्राप्त करेंगे। इन शोज को देख कर आप मनोरंजन का पूरा मजा ले सकते हैं और हेडफोन का इस्तेमाल करके इनकी पूरी आवाज और इंटेंसिटी का आनंद उठा सकते हैं। अगर आप रोमांस, थ्रिलर या ड्रामा के शौक़ीन हैं, तो ये सीरीज आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकती हैं।

भीख नहीं दी तो भिखारी ने पहले दी गालियां, और फिर...

कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' को मिली बड़ी राहत

इस एक्ट्रेस की वजह से हो नाराज गए थे करण जोहर

Related News