सलमान खान संग नजर आएंगी ये स्टार किड

मशहूर अभिनेता वरुण धवन की भतीजी, अंजनी धवन, ने अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। उनकी पहली फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। अब उनके डेब्यू के पश्चात्, एक और खबर तेजी से फैल रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अंजनी सलमान खान की आगामी फिल्म 'सिकंदर' में नजर आ सकती हैं। खबर है कि उन्हें इस फिल्म में एक नए किरदार के लिए कास्ट किया गया है, जहां एक नए चेहरे की आवश्यकता थी तथा अंजनी इस भूमिका के लिए उपयुक्त मानी गईं।

कहा जा रहा है कि अंजनी जल्द ही सलमान के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी, मगर उनके किरदार के बारे में अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। जहां तक फिल्म की बात है, सलमान फिलहाल इसकी शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में सलमान के साथ रश्मिका मंदाना, सत्यराज, और काजल अग्रवाल भी अहम किरदारों में नजर आएंगे, जबकि शरमन जोशी भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। यह पहली बार होगा जब शरमन एवं सलमान एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएँगे।

वही इस फिल्म का निर्देशन ए.आर. मुरुगदास कर रहे हैं, जिन्होंने पहले आमिर खान के साथ 'गजनी' बनाई थी। सलमान भी लंबे वक़्त से एक हिट फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि उनकी यह फिल्म दर्शकों को कैसी लगती है। फिल्म को ईद 2025 पर रिलीज करने की योजना है। चूंकि इस वर्ष सलमान की कोई फिल्म नहीं आ रही है, उनके प्रशंसक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पसीना पोंछते नज़र आया हिजबुल्लाह का लीडर, लेबनान में घुसी इजराइली सेना

मशहूर एक्टर गोविंदा को लगी गोली, अस्पताल में हुए भर्ती

री-रिलीज होगी सलमान खान की 922 करोड़ कमाने वाली ये फिल्म

Related News