ये तालिबानी संस्कृति..! महिला सुरक्षा को लेकर ऐसा क्या बोले सीएम योगी, जो भड़क गए सपा नेता

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर में एक जनसभा में कहा कि यदि कोई व्यक्ति बेटी की सुरक्षा से खिलवाड़ करता है, तो उसे किसी भी चौराहे पर यमराज का सामना करना पड़ेगा। उनके इस बयान पर सपा नेता आईपी सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। आईपी सिंह ने सोशल मीडिया पर आरोप लगाया कि बीजेपी ने 2014 में अदालतों को बंद कर दिया और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में 2017 में इस प्रक्रिया को पूरा कर दिया। 

सपा नेता ने इसे तालिबानी संस्कृति की संज्ञा दी और कहा कि सरकार अदालतें नहीं बल्कि खुद फैसले करती है। आईपी सिंह ने यह भी कहा कि योगी आदित्यनाथ के बयान पर यह सवाल उठता है कि प्रदेश में सही और गलत का निर्णय मुख्यमंत्री खुद करते हैं, जबकि उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक अपराध हो रहे हैं। उन्होंने बीजेपी और योगी सरकार पर यह आरोप लगाया कि 2014 में अदालतें बंद कर दी गईं और योगी सरकार ने इस काम को पूरा किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा में कहा था कि राज्य में बेटियों की सुरक्षा को लेकर कोई भी चूक बर्दाश्त नहीं की जाएगी और दोषियों को सख्त सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि एक समाज जो अपनी बेटियों और बहनों की सुरक्षा नहीं कर सकता, उसका कोई भविष्य नहीं होता। अगर बेटियां और बहनें असुरक्षित होंगी, तो समाज का भविष्य भी अंधकारमय होगा।

होटल के करीब मिले 9 जिलेटिन की छड़ें और देसी बम, कर्नाटक पुलिस बोली- सूअर मारने के लिए रखे होंगे

77 OBC जातियों में से 75 मुस्लिम, उठा रहीं आरक्षण का भरपूर लाभ..! ममता सरकार के 'तुष्टिकरण के खेल' पर सुप्रीम कोर्ट में घमासान

बदलापुर की आग में झुलस रहा महाराष्ट्र ! कल पूरे राज्य में बंद कराएगा कांग्रेस-NCP और शिवसेना का गठबंधन

Related News