शाहरुख खान की जिंदगी के वो 3 सेकंड, जिसने बदल दी एक्टर की लाइफ

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान भले ही बॉलीवुड के बादशाह हैं, मगर इस मुकाम पर पहुंचने के बाद भी उन्होंने अपनी मेहनत में कमी नहीं की है। शाहरुख आज भी हर फिल्म के लिए उतनी ही मेहनत करते हैं, जितनी अपने करियर की शुरुआत में करते थे। उनके लिए फिल्मी दुनिया का किंग खान बनना इतना सरल नहीं रहा है। शाहरुख अक्सर बोलते हैं कि वह बहुत मेहनत करते हैं और आगे भी करते रहेंगे।

हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में सुपरस्टार 'आप की अदालत' में बैठे दिखाई दे रहे हैं। क्लिप में देखा जा सकता है कि दर्शकों में बैठी एक लड़की उनसे सवाल करती है कि, "सर, कॉलेज में आपका पहला क्रश कौन थी?" शाहरुख तुरंत जवाब देते हैं, "मेरा फर्स्ट और लास्ट क्रश गौरी थीं। वह 14 साल की थीं तथा मैं 18 साल का था। मैं उन्हें एक पार्टी में मिला और वह पहली ऐसी लड़की थीं, जिन्होंने मुझसे 3 सेकंड से ज्यादा बात की।"

शाहरुख अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बोलते हैं, "मैं इतना प्रोत्साहित हो गया इस बात से कि... पंजाबी में कहते हैं, 'एहो कुड़ी लैनी है।' मैंने कहा, 'अब यही चाहिए।'" शाहरुख और गौरी के प्यार के चर्चे बेहद आम हैं। दोनों के प्यार से लेकर शादी तक का सफर शाहरुख कई बार सुना चुके हैं, और लोग इस कपल की लव स्टोरी से प्रेरित भी हुए हैं। शाहरुख अक्सर बताते हैं कि जब उनके पास कुछ नहीं था, तब भी गौरी ने हमेशा उनका साथ दिया। शाहरुख खान आज भी अपनी सफलता का एक बड़ी वजह गौरी खान को मानते हैं। उन्होंने शादी से पहले उनसे कई वादे किए थे। भले ही उस वक्त शाहरुख ने वे बातें बिना सोचे-समझे कहीं, मगर आज उन्होंने सभी वादों को पूरा करके दिखाया है। शाहरुख हजारों करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं और देश-विदेश में उनके कई घर हैं। एक्टर और उनका परिवार बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं।

'मैं धोनी की तरह हूं...', ऐसा क्यों बोले शाहरुख खान?

मशहूर एक्ट्रेस को जयपुर बुलाया, 5 लाख दिए, फिर महिलाओं ने पोत दी कालिख

54 की उम्र में कैसे इतने फिट है सैफ? डाइट में नहीं लेते ये चीजें

Related News