वो दो सुपरस्टार्स, जिनसे इंस्पायर हैं श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ देशभर में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी, साथ में ‘खेल-खेल में’ एवं ‘वेदा’ भी आई थीं। शुरुआती प्रदर्शन में ‘स्त्री 2’ ने दोनों फिल्मों को पीछे छोड़ दिया। फिलहाल, श्रद्धा और फिल्म की पूरी टीम इस बेहतरीन सफलता का आनंद ले रही है। श्रद्धा के अभिनय की बहुत प्रशंसा हो रही है। हाल ही में, वह फेमिना की कवर स्टोरी में featured हुईं, जहां उन्होंने फिल्म की सफलता को कैसे महसूस करती हैं, इस पर बात की।

अपने एक इंटरव्यू के चलते श्रद्धा ने बताया कि उनके लिए उनका परिवार और करीबी लोग कितने महत्वपूर्ण हैं। सफलता के बारे में उन्होंने कहा, “मेरे लिए सफलता किसी भी माप को नहीं बताती। इस वक्त मैं अच्छे और स्वादिष्ट खाने का आनंद ले रही हूं, अपने परिवार के साथ खुश रह रही हूं और अपने रिश्तों को मजबूत कर रही हूं। असली सफलता का मतलब है कि आपके अपने लोग आपके पास हों, आपकी नींद पूरी हो, आपके काम में सफलता हो, आपकी जिंदगी में संतुलन हो, और सबसे जरूरी, आपका मानसिक शांति होना।”

उन्होंने अपने पिता एवं मौसी के प्रति अपने काम के प्रति समर्पण का उल्लेख करते हुए कहा, “वे हमेशा संतुष्ट नहीं रहते, यह मुझे बहुत प्रेरित करता है। उनके जनरेशन के लोग अपने करियर के लिए जिस तरह मेहनत करते हैं एवं कमिटमेंट देते हैं, मैं उसकी प्रशंसा करती हूं। मेरे पिता की कहानियों से मैंने यही सीखा है कि कभी भी किसी चीज को हल्के में नहीं लेना चाहिए, और यही कारण है जो मुझे जमीन से जोड़े रखती है।” श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्हें उनके प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में, वह इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली भारतीय सेलिब्रिटी बन गई हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, “मैं लोगों के इस प्यार और सपोर्ट के लिए खुद को बहुत खुशनसीब समझती हूं। ऐसा लगता है कि मेरा एक बड़ा दोस्तों का ग्रुप है। जब मुझे मेरे काम के लिए या किसी और चीज के लिए दर्शकों का व्यक्तिगत रिएक्शन प्राप्त होता है, तो वह मेरे लिए सब कुछ होता है।”

‘स्त्री 2’ ने देशभर में अब तक 586 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म में श्रद्धा के साथ राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, और अपारशक्ति खुराना जैसे कई बेहतरीन स्टार्स सम्मिलित हैं। वरुण धवन और अक्षय कुमार ने भी कैमियो किया है, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। लोग अब इसके अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कई इंटरव्यू में फिल्ममेकर्स एवं एक्टर्स ने इसके सीक्वल की बात की है। ‘स्त्री 2’ का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है।

कैमरे को देखते ही अचानक ऐश्वर्या राय ने किया कुछ ऐसा, देखती रह गई आराध्या

क्या रितेश देशमुख तोड़ पाएंगे सलमान खान का का रिकॉर्ड?

'पैसा फेंक तमाशा देख', आखिर किस पर भड़के मुकेश खन्ना?

Related News