'आज फिर मुल्क पर खतरा', आखिर क्यों ऐसा बोले जगदानंद सिंह?

पटना: विपक्षी एकता को लेकर निरंतर भाजपा 1974-75 की इमरजेंसी की याद दिला रही है। तथा आरोप लगा रही है कि जिस कांग्रेस ने देश में आपातकाल लगाया आज उसी पार्टी के साथ विभिन्न विरोधी दलों ने हाथ मिला लिया है। ये सब कुछ केवल कुर्सी के लालच में हो रहा है। जिस पर राजद की प्रतिक्रिया सामने आई है। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भाजपा पर हमला बोला है।

उन्होने कहा कि पूर्व में जनता का विद्रोह किसी पार्टी के खिलाफ नहीं आपातकाल के खिलाफ था, जिसमें हम सभी नेता सम्मिलित हुए थे, आज जनता का विद्रोह आफतकाल के खिलाफ है। प्रदेश दफ्तर में मीडिया से चर्चा में जगदानंद ने कहा कि आपातकाल को हमलोगों ने दूर किया तथा अब आफतकाल को भी दूर करेंगे। उस वक़्त बीजेपी के साथ में आ गए थे। देश में समस्या थी, राजनीति को भूल कर के देश, लोकतंत्र व संविधान को बचाने के लिए हम सबने कोशिश की थी। आज, ठीक आफतकाल में उससे अधिक खतरनाक स्थिति है। 

जगदानंद ने कहा कि आपातकाल के वक़्त बीजेपी को साथ नहीं लेने के मामले में जेपी ने कहा था कि राजनीतिक विचारधारा को छोड़ मुल्क को बचाएं। उस वक़्त मुल्क को बचाने के लिए सब एक साथ हुए थे, आज फिर मुल्क पर खतरा है। उस वक़्त तो संविधान स्थगित हुआ था आज संविधान बदलने का प्रयास हो रहा है।

कमलनाथ का भाजपा पर निशाना : उनके पास मुझे गाली देने के अलावा कोई एजेंडा नहीं

'भारत की आलोचना में नहीं, उसकी तारीफ में अपनी ऊर्जा लगाओ..', बराक हुसैन ओबामा को अमेरिका से ही मिल गई नसीहत

भोपाल में फिर रद्द हुआ PM मोदी का रोड शो, जानिए क्यों?

Related News