'मानवाधिकार कार्यकर्ता' बताकर 3 दरिंदों ने किया महिला का सामूहिक बलात्कार, पठान गिरफ्तार, दो फरार

मुंबई: महाराष्ट्र के पुणे में आज गुरुवार (4 अक्टूबर) को मानवाधिकार संगठन के 'कार्यकर्ता' बनकर आए तीन लोगों ने 21 वर्षीय एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। यह घटना गुरुवार रात पुणे के बोपदेव घाट में हुई, जब वह अपनी सहेली के साथ देर रात टहलने के लिए गई हुई थी। कोंढवा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और मामले के सिलसिले में पठान नाम के एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , आरोपियों में से एक ने खुद को 'एक्टिविस्ट' बताते हुए कार में सवार होकर दोनों के पास पहुंचा। उसने उनसे कहा कि यह इलाका प्रतिबंधित है और जोड़े की तस्वीरें खींच लीं। इसके बाद दूसरे आरोपी ने दोनों को धमकाया और उन्हें जबरन अपनी कार में बिठा लिया। वे उन्हें एक अलग जगह पर ले गए, जहां महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और उसके दोस्त के साथ मारपीट की गई। रिपोर्ट में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि तीनों लोगों ने रस्सी से उस आदमी को बांध दिया, महिला को एक सुनसान इलाके में ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

इसके बाद तीनों आरोपी उन्हें छोड़कर मौके से भाग गए। अपनी दुर्दशा से आहत महिला को उसके दोस्त ने तुरंत पास के अस्पताल पहुंचाया, जहां मेडिकल जांच में मारपीट की पुष्टि हुई। घटना पर टिप्पणी करते हुए संयुक्त पुलिस आयुक्त रंजन कुमार शर्मा ने कहा कि जिस स्थान पर अपराध हुआ वह सुनसान है और वहां उचित रोशनी का अभाव है। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि शुक्रवार की सुबह पुलिस को सूचित किया गया था और आरोपियों को पकड़ने के लिए 10 अपराध शाखा टीमों को तैनात किया गया है।

इस मामले में आरके पठान नामक एक संदिग्ध को गिरफ़्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि उसने खुद को मानवाधिकार संगठन का 'कार्यकर्ता' बताया और 21 वर्षीय महिला को जबरन कार में बिठाया और दावा किया कि पड़ोस में जोड़ों को घूमने की अनुमति नहीं है। पुलिस ने मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए तलाशी अभियान तेज़ कर दिया है।

हिन्दू लड़की का अपहरण, जबरन धर्मान्तरण और बंधक बनाकर बलात्कार...। दरिंदा नौशाद गिरफ्तार

अखिलेश के दो और करीबियों पर रेप केस, लंबी होती सपा के अपराधियों की लिस्ट..!

नर्स से डॉक्टर जावेद अख्तर का नाज़ायज़ संबंध, अस्पताल में घुसकर नाबालिगों ने मारी गोली

 

Related News