जन्मदिन पर जैकलीन फर्नांडिज को ठग सुकेश ने दिए ये तोहफे

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज ने रविवार को 39वां जन्मदिन मनाया। इसी बीच खबरें हैं कि दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने फर्नांडिज को करोड़ रुपये के तोहफे दिए हैं। इनमें 100 Iphone 15 Pro, याच, करोड़ों रुपये का दान सहित कई चीजें सम्मिलित हैं। सुकेश को 29 मई 2015 में धोखाधड़ी सहित कई मामलों में गिरफ्तार किया गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फर्नांडिज को 'लेडी जैकलीन' नाम का जहाज गिफ्ट किया है, जिसे स्वयं जैकलीन फर्नांडिज ने वर्ष 2021 में चुना था। खबर है कि सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिज के नाम एक पत्र लिखा है, जिसमें जन्मदिन की शुभकामनाओं सहित कई बातें सम्मिलित हैं। ठग ने फर्नांडिज को 'माय बेबी गर्ल, माय बोम्मा' कहा है। साथ ही कहा है कि अलग रहने के बाद भी दोनों के विचार और आत्माएं जुड़ी हुईं हैं।

प्राप्त एक एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश ने फर्नांडिज के लोगों की सहायता करने की इच्छा का जिक्र किया तथा इसके चलते वायनाड के पीड़ितों के लिए 15 करोड़ रुपये के दान की घोषणा की। साथ ही पीड़ितों को 300 घर देने का भी वादा किया है। इतना ही नहीं ठग ने इन वादों को पूरा करने के लिए एक टीम भी तैनात करने की बात कही है। रिपोर्ट के अनुसार, सुकेश ने 11 अगस्त 2025 में साथ जन्मदिन मनाने की भी बात कही है। उसने जैकलीन फर्नांडिज के फैंस के बीच 100 Iphone 15 प्रो बांटने का भी ऐलान किया है। खास बात है कि मोबाइल फोन के विजेता YouTube के माध्यम से उसकी टीम चुनेगी।

अपनी अगली फिल्म को लेकर शाहरुख खान ने किया ये बड़ा खुलासा

1947 के बाद बनी ये फ़िल्में जीत लेगी आपका दिल

मां अमृता सिंह से झूठ बोलकर लोकल ट्रेन में बैठी थी सारा अली खान, फिर ऐसे खुल गई थी पोल

Related News