रस्सी से हाथ बांधा फिर प्राइवेट पार्ट में उड़ेल दिया लाल मिर्च और...

अररिया: बिहार के अररिया जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक के साथ अमानवीय बर्ताव किया गया है, जिससे राज्य में सियासत गरमा गई है। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने अमानवीय बर्ताव करने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य की तलाश कर रही है।

प्राप्त खबर के अनुसार, अररिया जिले में चोरी करने गए एक युवक को कुछ लोगों ने पकड़ लिया तथा उसकी जमकर पिटाई की। फिर, उसकी गालियां दी गईं तथा हाथ रस्सी से बांध दिया गया। युवक का पैंट उतारकर मलद्वार में मिर्च का पाउडर डाल दिया गया। इस के चलते बड़े आंकड़े में लोगों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई, किन्तु किसी ने ऐसा कर रहे लोगों को रोका नहीं। इस घटना का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वही इस पूरे मामले को लेकर बिहार की नीतीश सरकार को राजद ने घेरा है। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने घटना की निंदा की है तथा नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में "महांजंगल राज" स्थापित हो गया है। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में कानून का इकबाल समाप्त हो चुका है तथा अपराधियों की बहार है। डबल इंजन की सरकार वाले लोग, जो पहले बिहार में जंगलराज का राग अलापते थे, आज खुद चुप हैं।

तीन पार्टियों में घूमे, अब अपनी पार्टी बनाएंगे यशवंत सिन्हा, अटलजी पर होगा नाम

कांग्रेस प्रवक्ता ने 'मराठी मानुष' को कहा बलात्कारी, उद्धव-पवार की चुप्पी से हैरान मराठी जनता

'बाइडेन सरकार का दबाव था, इसलिए फेसबुक ने छुपाई कई जानकारियां..', जुकरबर्ग का बड़ा खुलासा

Related News