डेट पर बेहद रोमांटिक अंदाज़ में स्पॉट हुए टाइगर और दिशा, वीडियो वायरल

बॉलीवुड के लव बर्ड्स दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ अक्सर ही अपने फिटनेस और वीडियो की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. फिटनेस के मामले में तो दोनों ही एक-दूसरे को टक्कर देते हैं. दोनों इन दिनों अक्सर ही डेट पर स्पॉट होते ही रहते हैं और इसके बाद दिशा और टाइगर के अफेयर की ख़बरों को जोर मिल जाता है. हाल ही में एक बार फिर मुंबई की सडकों पर ये कपल साथ में नजर आया.

दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आपको बता दें दिशा और टाइगर बांद्रा के एक कैफ़े में डिनर डेट पर स्पॉट हुए. इस दौरान दिशा पटानी सिंपल लुक में दिखी. डेट पर दिशा ने वाइट कलर टॉप पहना था और ब्राउन पैंट पहनी थी जिसमें उनका कैजुअल लुक दिखा रहा था टाइगर ने भी वाइट कलर की सैंडो पहनी थी जिसमे वो काफी हैंडसम लग रहे थे.

डिनर डेट से लौट रहे दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ को देख फैंस की भीड़ जमा हो गई और फैंस उनके फोटोज क्लिक करने में जुट गए लेकिन दोनों ने ही ध्यान नहीं दिया और अपनी कार में जाकर बैठ गए. आपको बता दें कुछ दिन पहले ही ये दोनों डिनर पर गए थे और उस दौरान टाइगर के साथ उनकी माँ आयशा श्रॉफ भी थी. गौरतलब है की टाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 की शूटिंग में बिजी हैं और दिशा फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं.

बॉलीवुड में आने सेफिर एक हुए टाइगर-दिशा, लंच डेट पर आये नज़र

दिशा ने फिर शेयर की बेहद हॉट फोटो, देखकर उड़ जायेंगे होश

दिशा ने अंडरगार्मेंट्स में शेयर की बेहद हॉट तस्वीर, फैन्स के उड़े होश

 

 

Related News