बन्दूक की नोक पर TMC नेता फ़िरोज़ खान ने किया विवाहिता का बलात्कार, गुप्तांग में डाली पिस्तौल, बेटे को बोरे में बाँधा

कोलकाता:  बुधवार, (21 अगस्त 2024) को बीरभूम जिले के बोलपुर पुलिस स्टेशन में सत्ताधारी कांग्रेस (TMC) कार्यकर्ता के खिलाफ एक विवाहित महिला के साथ बलात्कार और उत्पीड़न के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। घटना के बाद से आरोपी फिरोज खान फरार है।

रिपोर्ट के अनुसार, बहरी पंचचोआ ग्राम पंचायत क्षेत्र के करीमपुर निवासी खान पर आरोप है कि उसने बंदूक की नोक पर विवाहिता को जबरन अगवा कर लिया और उसे अपने गौशाला में ले गया, जहां उसने उसके हाथ-पैर बांध दिए और उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी ने कथित तौर पर पीड़िता के गुप्तांग में बंदूक घुसाकर उसे प्रताड़ित किया। उसने मारपीट के दौरान पीड़िता की तस्वीरें भी खींचीं। पीड़िता का चार साल का बेटा अपनी मां को ढूंढता हुआ गौशाला में पहुंचा। उसे उस हालत में देखकर वह रोने और चिल्लाने लगा। आरोपी टीएमसी कार्यकर्ता ने उसे धमकाया और बोरे में बांध दिया।

वीडियो में पीड़िता ने बताया कि आरोपी फिरोज खान पिछले कई दिनों से उसे परेशान कर रहा था। जब पीड़िता ने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया तो आरोपी ने उसके सिर पर बंदूक तानकर उसे जान से मारने की धमकी दी। घटना वाले दिन वह पानी लेने गई थी। खान ने उसे अकेला पाया और बंदूक की नोक पर उसे जबरन एक सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया। उसने यह भी बताया कि उसने उसके बेटे को बोरी में बांधकर मारने की कोशिश की।

हमले के बाद पीड़िता को बोलपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार, पीड़िता लोक-लाज के डर से कई दिनों तक घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने से कतराती रही। आखिरकार, उसके पति ने उसे आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए प्रोत्साहित किया। पीड़िता और उसके पति की शिकायत के आधार पर बोलपुर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई और पुलिस सक्रिय रूप से खान की तलाश कर रही है। बुधवार, 21 अगस्त को पीड़िता और उसके पति का बयान दर्ज करने के बाद जांच शुरू हुई।

इस घटना से बोलपुर में काफी जनाक्रोश भड़क गया है, विशेष रूप से हाल ही में कोलकाता के आर.जी. कर अस्पताल में एक प्रशिक्षु महिला डॉक्टर की हत्या के बाद इस घटना ने राज्य सरकार और उसके नेताओं पर गंभीर सवाल उठाए हैं। पीड़िता ने दावा किया कि खान कुछ समय से उसे अवैध संबंध बनाने के लिए धमका रहा था।

शनिवार दोपहर को खान ने कथित तौर पर बंदूक की नोक पर महिला का अपहरण कर लिया। वह उसे अपने गौशाला में ले गया, जहाँ उसने उसके साथ बलात्कार किया; और कथित तौर पर हमले के दौरान उसके 4 वर्षीय बच्चे को एक बोरी में बाँध दिया। घटना के बाद पीड़िता ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। पुलिस खान के आवास और अन्य संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

प्रेमिका से मिलने गया था आधी रात को युवक...तभी आ गई गांव की पूरी पल्टन

आपसी रंजिश के चलते शख्स ने युवक पर चढ़ा दी कार, फिर किया ये हाल

कोलकाता के बाद अब उत्तरप्रदेश में भी वैसा ही कांड...नर्स के डॉ. शाहनवाज ने किया घिनौना काम

Related News