धार्मिक कार्य में व्यस्त रहेंगे आज इस राशि के जातक, जानिए आपका राशिफल

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ न करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए है आज यानी 08 अक्टूबर 2024 का राशिफल.....

मेष: सांस्कृतिक या धार्मिक कार्य में व्यस्त रहेंगे। पारिवारिक सुख और सहयोग मिलेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी।

वृष: महिला अधिकारी से सहयोग मिल सकता है। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी।

मिथुन: भाग्यवश सुखद समाचार मिलेगा। कुछ व्यावसायिक और कुछ सांस्कृतिक कार्य में व्यस्तता रहेगी। आर्थिक मामलों में सावधानी रखें, धन हानि की आशंका है।

कर्क: जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी।

सिंह: यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी।

कन्या: राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। धन, पद और प्रतिष्ठा की दिशा में लाभ मिलेगा। संबंधों में मधुरता आएगी।

तुला: बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। संबंधों में निकटता आएगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

वृश्चिक: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। संबंधों में मधुरता आएगी।

धनु: पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी।

मकर: शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे।

कुंभ: धार्मिक या सांस्कृतिक उत्सव में हिस्सेदारी रहेगी। भावुकता पर नियंत्रण रखें। खासतौर पर प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

मीन: संतान के कारण चिंतित हो सकते हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा।

भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को लगाई डांट, वायरल हुआ VIDEO

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

Related News