कार्यक्षेत्र में इन राशि के लोगों के लिए बढ़ेगा तनाव, जानिए आपका राशिफल

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ न करना चाहता हो, ऐसे  में हम आपके लिए लेकर आए है आज यानी 15 सितम्बर 2024 का राशिफल...

मेष राशि: आज के कार्यों का विवरण पहले ही तैयार कर लें। नहीं तो बेवजह की उलझने हो सकती है। आज आपको दूसरों की समस्याओं का समाधान करना पड़ेगा। फूड प्वाइजनिंग होने की आशंका है।

वृष राशि: ऑफिस के सहयोगियों के साथ आपका अच्छा व्यवहार दूसरों के मन में सकारात्मक क्षाप छोडे़गा।  किसी से अपनी फीलिंग को शेयर करने के लिए दिन अच्छा है। बच्चों के विवाद में पड़ कर अभिभावकों में विवाद हो सकता है।

मिथुन राशि: ऑफिस में किसी नये व्यक्ति की जिम्मेदारी आपको मिल सकती है। अपना प्रदर्शन अच्छा रखें। परिवार में कहीं से शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है, जिसे सुनकर मन प्रसन्न होगा। दूसरों की नकारात्मक बातें आपके दिल को दुखी कर सकती हैं।

कर्क राशि: आपका मूड बहुत तेजी से स्विंग कर सकता है इसलिए आज सामान्य रहें। आज से अपने खान-पान में कोई भी एक फल अवश्य शामिल करें। बच्चों की शिकायत आपके तनाव का कारण बन सकती है।

सिंह राशि: परिस्थितियों को कंट्रोल करने के लिए आज के दिन एक्टिव रहना होगा। आज के दिन घर के मंदिर की सफाई अवश्य करें, साथ ही भगवान जी को नये वस्त्र पहनाएं। महत्वपूर्ण सामान कहीं रख कर भूल सकते हैं जिससे लेकर परेशान होंगे।

कन्या राशि: कार्यक्षेत्र में बेवजह का तनाव लेने से बचें, पेचीदे कार्यों को कल के लिए टाल दें। कुछ समय निकाल कर गार्डनिंग करनी चाहिए। घर में नये पौधे लाकर लगाएं। सिर पर चोट लगने की आशंका है।

तुला राशि: कर्मक्षेत्र में वातावरण प्रफुल्लित रहेगा। सहयोगियों के साथ मिलजुलकर कार्य करें। बहुत दिनों से यदि दांतों की सफाई नहीं कराई है तो आज करा सकते हैं। बड़े आपसे किंही बातों को लेकर नाराज हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि: बड़े भाई-बहनों के सहयोग से लाभ मिलने की संभावना है। बातचीत करते समय शब्दों को नपा-तुला ही बोलें।आज बेवजह का मानसिक तनाव रहेगा जिससे कार्य बाधित हो सकते हैं।

धनु राशि: आज कुछ दूसरों की भलाई में समय और श्रम देना चाहिए। नये रिश्ते के मामले में माता-पिता के विरुद्ध कोई कदम न उठाएं। बेटी के विवाह में मिल रही असफलता आपको परेशान कर सकती है।

मकर राशि: मजाक को मजाक तक ही सीमित रखें। मजाक की बातों को दिल पर न लें। घरेलू सदस्यों का आपसी प्रेम बढ़ाने के लिए प्रयास करने होंगे। लाईफपार्टनर के साथ तनाव की आशंका।

कुंभ राशि: यदि परिवार के साथ कहीं घूमना या मूवी देखने का प्लान बना है तो अवश्य जाएं। निवेश किया धन मुनाफा सहित प्राप्त हो तो उसका कुछ अंश पुनः निवेश करें। यातायात के नियमों का पालन करें अन्यथा चालान कट सकता है।

मीन राशि: हो सकता है आज मीटिंग के लिए आपको ऑफिस जाना पड़े इसके लिए तैयार रहना होगा। नये प्रोजेक्ट की प्लानिंग के लिए आज का दिन शुभ है। फिसलने की वजह से कमर में चोट लगने की आशंका है।

अयोध्या राम मंदिर की पांचवीं गैलरी में बनेगा ग्लोबल म्यूजियम, बैठक में हुआ फैसला

जापान-दक्षिण कोरिया के दौरे से लौटे सीएम भजनलाल, अब इन्वेस्टर समिट पर फोकस

37 साल बाद जाकर कश्मीर में शुरू हुआ घर-घर प्रचार, लोगों को भाएगा ये बदलाव?

Related News