हनुमान जी का जाप करें आज इस राशि के जातक दिन होगा और भी खास

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ न करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए है आज यानी 28 सितम्बर 2024 का राशिफल...

मेष राशि- स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. क्रोध से बचें. हनुमान जी का जाप करें.

वृषभ राशि- रिश्तों की दृष्टि से दिन कमजोर है. पेट, पीठ और पैर का विशेष ध्यान रखें. अनाज का दान करें.

मिथुन राशि- माता की सेहत का विशेष ध्यान रखें. घर के बुजुर्गों से अनबन ना करें. इंफेक्शन से बचें. हल्का गर्म पानी पीएं. ऊं गं गणपताये नम: का जाप करें.

कर्क राशि- क्रोध से बचें. बोलचाल का विशेष ध्यान रखें. धन सोच समझकर खर्च करें. दूध दान करें.

सिंह राशि- स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. भाग्य पक्ष अच्छा है. रुके काम आगे बढ़ेंगे. किसी का बुरा ना करें. सूर्य को जल दें.

कन्या राशि- वक्त अच्छा है. भाग्य का साथ मिल रहा है. आग, केमिकल, धारदार चीजों से सावधान रहें. मूंग की दाल का दान करें.

तुला राशि- धन की दृष्टि से दिन ज्यादा अच्छा नहीं है. सोच समझकर धन का लेनदेन करें. सिर या आंख की परेशानी होने पर विशेष ध्यान रखें. ऊं रुद्राय नम: का जाप करें.

वृश्चिक राशि- दिन अच्छा है. विद्यार्थियों के लिए खासतौर पर अच्छा है. बुजुर्ग से लड़ाई-झगड़ा ना करें. स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें. चावल और हल्दी का दान करें.

धनु राशि- स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन ज्यादा अच्छा नहीं है. रुके काम आगे बढ़ेंगे. बुजुर्ग से आशीर्वाद लेकर दिन शुरू करें.

मकर राशि- आंख या गले की परेशानी होने पर ध्यान रखें. वाहन ध्यान से चलाएं. 5 फलों का दान करें.

कुंभ राशि- भाग्य पक्ष अच्छा है. सोच समझकर आगे बढ़ें. बड़े-बुजुर्गों को नाराज ना करें. कीमती चीजों का ख्याल रखें. ऊं नारायणाय नमो नम: का जाप करें.

मीन राशि- दोस्तों और घरवालों से वाद-विवाद ना करें. मन शांत रखने की कोशिश करें. गुस्से को कंट्रोल करें. पेट से जांघ के बीच परेशानी होने पर विशेष ध्यान रखें. दूध का दान करें.

एनकाउंटर पर उठ रहे सवालों पर अमिताभ ने कहा- "चप्पल की बात करते हैं... गंजी-लुंगी..."

कांग्रेस-भाजपा में दलितों को लेकर छिड़ा सियासी संग्राम, पवन खेड़ा ने अमित शाह को घेरा

पति की मौत के बाद कभी घर नहीं आए अमिताभ बच्चन

Related News