न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर

जापान से PM मोदी की दहाड़, एक-एक रूपये का हिसाब लूंगा

नई दिल्ली : यदि कोई महिला बैंक में 2.5 लाख रूपए जमा करवाएगी तो सरकार उससे नहीं पूछेगी कि ढाई लाख रूपए कहां से आए थे। यह बात भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कही।

भारत हो या जापान, ड्रायविंग सीट पर नरेन्द्र मोदी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जापान यात्रा के दौरान न केवल ऐतिहासिक समझौते किये है वहीं उन्होंने बुलेट ट्रेन के सफर का भी मजा लिया।

सरकार का बड़ा कदम: अब बैंक से निकाल सकते है 5 लाख रूपये

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा पांच सौ और एक हजार रूपये के मौजूदा नोटों को बंद कर देने के कारण उन लोगों को अधिक परेशानी हो रही है, जिनके घर विवाह के कार्यक्रम होने वाले है.

कांग्रेस पूछ रही है तब बीजेपी ने क्यों किया था विरोध

नई दिल्ली : केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा पांच सौ और एक हजार रूपये के नोटों का चलन बंद करने का विरोध करने वाली कांग्रेस ने सरकार से यह पूछा है कि जिस वक्त कांग्रेस नीत यूपीए सरकार ने नोटों को बदलने का निर्णय लिया

केजरी का मोदी सरकार पर निशाना, BJP ने ठिकाने लगाया अपना माल

नई दिल्ली : जुलाई से सितंबर माह में अचानक बैंक में धन जमा होने लगा था यह पैसा किसने जमा किया यह एक बड़ा सवाल है। इस तरह की बात करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है।

ट्रंप के खिलाफ विरोध के सुर

वाॅशिंगटन : अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव जीतने वाले डोनाल्ड ट्रंप को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। उनके खिलाफ न केवल प्रदर्शन हो रहे वहीं पुलिस को भी प्रदर्शनकारियों को संभालने में मशक्कत करना पड़ रही है।

स्मार्ट कार्ड से 50 हजार का फ्री में इलाज

रायपुर : राज्य के उन लोगों के लिये खुशखबरी है, जिनका सालाना वेतन पैकेज तीस हजार रूपये है। ऐसे लोगों को स्मार्ट कार्ड से पचास हजार रूपये तक का फ्री में इलाज कराने की सुविधा मिलेगी।

इंग्लैंड की सधी हुई शुरूआत, 70 रनों का स्कोर

राजकोट : भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को मेहमान इंग्लैंड की टीम ने अपनी पारी की सधी हुई शुरूआत की।

बत्रा के सिर इंटरनेशनल हॉकी फेडरेशन के अध्यक्ष का ताज

नई दिल्ली : भारतीय हाॅकी संघ के अध्यक्ष डाॅ. नरेन्द्र बत्रा ने अपने देश को गौरव दिलाया है। उन्हें अंतरराष्ट्रीय हाॅकी परिषद का अध्यक्ष नियुक्त करने का ऐलान हुआ।

दंगल का सॉन्ग 'बापू तू सेहत के लिए हानि‍कारक है' रिलीज

अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल का ट्रेलर वैसे तो पहले ही दर्शको के बीच में रिलीज हो गया है व आमिर के चाहने वालो को उनकी इस फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है.

 

Related News