महाराष्ट्र में हुआ दुखद हादसा, आधी रात को नहर में गिरी ऑल्टो कार, ख़त्म हुआ पूरा परिवार

सांगली: महाराष्ट्र के सांगली जिले में बड़ी दुर्घटना हो गई। एक परिवार में खुशियां उस वक़्त गम में बदल गई। जब परिवार के लोग जन्मदिन मनाकर रात के अंधेरे में घर लौट रहे थे कि इसी के चलते उनकी ऑल्टो कार एक नहर में गिर गई। जिससे 6 व्यक्तियों की मौत हो गई। प्राप्त खबर के मुताबिक, दुर्घटना की सूचना किसी पुलिस को दी। 

खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। तत्पश्चात, लोगों को ग्रामीणों की सहायता से किसी प्रकार चिकित्सालय पहुंचवाया। जहां पर चिकित्सकों ने कार में सवार 7 लोगों में 6 को मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि मृतक परिवार महाराष्ट्र के तासगांव का रहने वाला था। यह परिवार मंगलवार की रात घर की बेटी की जन्मदिन मनाने को लेकरतासगांव से कवथेमहांकल के कोकले गांव गया था। वहां से लौटते वक़्त यह दुर्घटना हो गई। 

कहा जा रहा है कि नींद आने की वजह से ड्राइवर को झपकी आ गई जिससे कार सीधे नहर में जाकर गिरी और ये दुर्घटना हो गई। मरने वालों में बच्चे भी सम्मिलित हैं। कार में कुल सात लोग सवार थे। गनीमत रही की दुर्घटना में एक जान बच गई है। वही जब इसकी खबर मृतक परिवार के गांव पहुंची तो वहां शोक की लहर दौड़ पड़ी। दरअसल यह दुर्घटना इतनी बड़ी नहीं होती, किन्तु नहर में पानी नहीं होने के कारण यह दुर्घटना बहुत भीषण हो गई। अगर नहर में पानी रहता तो शायद कुछ लोगों की जान बच सकती थी।

रेमल तूफान ने इन राज्यों में मचाई तबाही, 37 लोगों की गई जान

इंदौर जिला अदालत में मचा हंगामा, जज पर फेंकी गई जूतों की माला

MP में घटी दिल दहला देने वाली घटना, भाई-भाभी, पत्नी समेत परिवार के 8 लोगों को शख्स ने उतारा मौत के घाट और फिर...

Related News