तमिलनाडु में दुखद हादसा, कार और लॉरी की टक्कर में 5 लोगों की मौत

चेन्नई: तमिलनाडु के चिदंबरम में एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जिसमें दो महिलाएं और एक बच्चा भी शामिल हैं। यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब मयिलादुथुराई निवासी 56 वर्षीय मोहम्मद अनवर अपने परिवार के साथ चेन्नई से लौट रहे थे। वे एक बीमार रिश्तेदार से मिलकर वापस जा रहे थे और कार को उनका रिश्तेदार यासिर अराफात चला रहा था। जैसे ही उनकी कार पी मुतलुर पुल पर पहुंची, सामने से आ रही एक तेज रफ्तार लॉरी ने नियंत्रण खो दिया और उनकी कार से जोरदार टक्कर मार दी।

इस हादसे में मोहम्मद अनवर, यासिर अराफात, हाजिरा बेगम, हरफतनिशा और तीन वर्षीय अबनान (हरफतनिशा का बेटा) की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और बचाव दल को शवों को बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

पुलिस ने इस मामले में ट्रक चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है, जो हादसे के बाद मौके से फरार हो गया था। स्थानीय पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है और मामले की जांच जारी है। इस घटना ने स्थानीय लोगों को झकझोर कर रख दिया है, और परिवार के सदस्यों को भारी सदमा पहुंचा है।

उधार नहीं दी दवा तो भड़का शख्स, दुकानदार का कर दिया ये हाल

CJI का PM के साथ इफ्तार पार्टी करना ठीक, लेकिन गणेशपूजा गलत..! भाजपा का पलटवार

'महिलाओं के प्रति BJP का नकारात्मक रवैया', इंदौर में हुए गैंगरेप पर बोले राहुल गाँधी

Related News