UP में घटी दर्दनाक घटना, एक साथ ख़त्म हुआ पूरा परिवार

जौनपुर: यूपी के प्रयागराज से एक दर्दनाक घटना सामने आई है यहाँ एक सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई। देखते ही देखते क्षण भर में पूरा परिवार ख़त्म हो गया। दरअसल, यूपी के जौनपुर का रहने वाला परिवार शादी में सम्मिलित होकर मोटरसाइकिल से प्रयागराज के सरायममरेज लौट रहा था। इसी के चलते दुर्घटना हो गई। इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी ने दुख जताते हुए प्रशासन को राहत बचाव कार्य तेज करने का निर्देश दिया है।

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि एक ही मोटरसाइकिल पर परिवार के सभी पांच लोग यात्रा कर रहे थे। इसी के चलते तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर इतनी खतरनाक थी कि मौके पर ही सभी की मौत हो गई। इस सड़क दुर्घटना में मां, पति-पत्नी और दो बच्चों की जान चली गई। प्राप्त खबर के अनुसार, परिवार सराय में एक शादी अटेंड करके अपने घर जौनपुर की तरफ जा रहा था। मृतक लोगों के नाम विकास, सुम्मरी, दीवाना, लक्ष्मी है जबकि एक बच्चे की आयु सिर्फ 8 महीने थी।

वहीं घटना की खबर प्राप्त होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए प्रयागराज चिकित्सालय भेज दिया। घटना के लिए जिम्मेदार ट्रक सहित ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया गया है। प्रयागराज के गंगानगर के सोरांव पेट्रोल पंप के पास यह दर्दनाक दुर्घटना हुई है। वहीं घटना का संज्ञान लेते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना जताई है। सीएम ने चोटिल व्यक्तियों को तत्काल चिकित्सालय पहुंचाकर जिला प्रशासन के अफसरों को उनके उपचार की व्यवस्था की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अफसरों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश भी दिए है।

'आप मेरा घर, मेरा परिवार, अब मेरी बहन..', वायनाड की जनता को राहुल गांधी का भावुक पत्र

भारत से हारा तो ऑस्ट्रेलिया का वर्ल्ड कप अभियान ख़त्म ? ग्रुप-1 में रोमांचक हुआ सेमीफाइनल का गणित

'मेरा वजन, BP-शुगर कम हो गया, कीटोन लेवल बढ़ा..', अनशन पर बैठीं जल मंत्री आतिशी मार्लेना की तबियत बिगड़ी, Video

Related News