Netflix पर तृप्ति की फिल्म मचाएगी हंगामा

फिल्म ‘बुलबुल’ एक हॉरर-थ्रिलर है, जिसमें तृप्ति डिमरी और राहुल बोस मुख्य भूमिका में हैं। राहुल बोस ने इस फिल्म में जुड़वां भाइयों, ठाकुर इंद्रनील चौधरी और महेंद्र चौधरी का किरदार निभाया है। हाल ही में, राहुल ने फिल्म के एक संवेदनशील सीन के बारे में बात की, जिसमें एक रेप सीन शामिल था।

तृप्ति डिमरी को आराम देने की कोशिश

राहुल बोस ने कहा कि उन्होंने शूटिंग के दौरान तृप्ति को आरामदायक महसूस कराने की कोशिश की। सिद्धार्थ कानन को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “तृप्ति अद्भुत थीं। एक सीन में, एक जुड़वां भाई उसे रेप करता है और फिर उसे मार देता है। यह बहुत डरावना था।”

सेफ वर्ड का महत्व

राहुल ने आगे बताया, “हमने रिहर्सल की और फिर बातचीत की। मैंने तृप्ति से कहा कि उनका सेफ वर्ड ‘राहुल’ है। अगर वे कभी भी असुरक्षित महसूस करें, तो उन्हें यह शब्द इस्तेमाल करना चाहिए। एक बार कैमरा एक्शन कहेगा, तो मैं जानवर बन जाऊंगा। यह सीन बहुत ट्रिगर कर सकता है।”

फिल्म का बैकग्राउंड

‘बुलबुल’ फिल्म 2020 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी और यह 1880 के दशक के बंगाल प्रेसीडेंसी पर आधारित है। अन्विता दत्त के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी एक युवा दुल्हन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बाद में एक रहस्यमय महिला बन जाती है। फिल्म में अविनाश तिवारी, पाओली डैम और परमब्रत चट्टोपाध्याय भी महत्वपूर्ण किरदार निभाते हैं। इस तरह, ‘बुलबुल’ ने न केवल एक रोमांचक कहानी पेश की, बल्कि यह संवेदनशील मुद्दों को भी उजागर करती है। राहुल बोस का तृप्ति के साथ व्यवहार इस बात को दर्शाता है कि शूटिंग के दौरान कलाकारों की सुरक्षा कितनी महत्वपूर्ण होती है।

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

जम्मू कश्मीर में अमित शाह की रैली, जनता को है बड़ी उम्मीद

Related News