तृप्ति ने लेटकर किया ऐसा डांस, देखकर लोगों ने कर डाली ये डिमांड

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म का नया गाना 'मेरे मेहबूब' रिलीज हुआ है, जिसमें तृप्ति, राजकुमार राव के साथ दिखाई दे रही हैं। गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है, मगर इसकी कोरियोग्राफी के कारण तृप्ति को ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। गाने में कुछ स्टेप्स दर्शकों को पसंद नहीं आ रहे हैं। तृप्ति को जिस तरीके से गाने में दिखाया गया है, उससे उनके प्रशंसक कोरियोग्राफर से नाराजगी है।

सोशल मीडिया पर गाने के क्लिप्स तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिन पर लोग कमेंट कर तृप्ति के लिए बुरा महसूस कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, "यह तृप्ति के लिए कितना शर्मनाक है, बेहद घटिया।" वहीं दूसरे ने लिखा, "हे भगवान, इस कोरियोग्राफर को जेल में डालो। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

वही कई लोगों ने तृप्ति की पुरानी फिल्मों की तुलना कर उनके प्रति चिंता व्यक्त की और कहा कि वह दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जैसी भूमिकाएं डिजर्व करती हैं। बात करें 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की, तो यह फिल्म 11 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में तृप्ति के साथ राजकुमार राव, मल्लिका शेरावत और विजय राज भी नजर आएंगे।

'फ़ौरन लेबनान छोड़ दें भारतीय..', भीषण युद्ध की आशंका के बीच भारत सरकार की एडवाइजरी

‘अय्याशी का अड्डा है’ सलमान खान का फार्म हाउस! एक्टर ने दिया ये जवाब

लेटेस्ट लुक में नजर आई रेखा, देखते ही उड़े फैंस के होश

 

Related News