गुजरात में पैसेंजर ट्रेन में तोड़फोड़ की कोशिश के आरोप में दो गिरफ्तार

अहमदाबाद: गुजरात पुलिस ने बोटाड जिले में पटरी पर लोहे की स्लैब रखकर एक यात्री ट्रेन में तोड़फोड़ करने की कोशिश करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों की योजना ट्रेन के पटरी से उतरने या रुकने के बाद यात्रियों को लूटने की थी।

यह घटना 25 सितंबर को सुबह करीब 3 बजे कुंडली गांव के पास हुई। संभावित दुर्घटना टल गई क्योंकि लोहे की स्लैब से टकराने के बाद ट्रेन पटरी से नहीं उतरी। बोटाद के पुलिस अधीक्षक किशोर बलोलिया ने बताया, "बोटाद जिले के रानपुर पुलिस स्टेशन की सीमा से गुजर रही ओखा-भावनगर पैसेंजर ट्रेन (19210) सुबह करीब 3 बजे सीमेंट स्लीपर के बगल में ट्रैक पर रखे चार फुट लंबे पुराने रेल के टुकड़े से टकरा गई।" उन्होंने कहा, "ट्रेन ट्रैक के बीच में खड़ी लोहे की रेल के टुकड़े से टकरा गई, जिससे यह कई घंटों तक रुकी रही।"

जांच में पता चला कि दो संदिग्धों, रमेश और जयेश ने ट्रेन के पटरी से उतरने के बाद यात्रियों का सामान लूटने की साजिश रची थी। दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोर बलोलिया ने कहा, "यह एक बहुत गंभीर अपराध है।" बोटाड जिला पुलिस, रेलवे सुरक्षा बल, एटीएस और विभिन्न केंद्रीय एजेंसियों ने जांच की।

'अंबानी ने अपने बेटे की शादी में करोड़ों खर्च किए, लेकिन..', हरियाणा में बोले राहुल

लेबनान में पेजर की तरह ईरान में फटेंगे आई-फ़ोन..! सांसद की चेतावनी से बढ़ी दहशत

पंजाब में भिड़े AAP-कांग्रेस कार्यकर्ता, चली गोलियां, पूर्व विधायक कुलदीप जीरा समेत 3 घायल

Related News