एक लड़की के प्यार में पागल हुए 2 लड़के, कुछ ऐसा हुआ अंत

रांची: झारखंड के गोमिया से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक सनसनीखेज घटना घटी, जिसमें दो भाइयों के बीच एक ही लड़की के प्यार ने एक जानलेवा संघर्ष को जन्म दिया। यह मामला उस वक़्त तूल पकड़ गया जब एक भाई ने अपने ही भाई का क़त्ल कर दिया। घटना गोमिया के कथारा ओपी क्षेत्र के गांव झिरकी में हुई। यहां, ममेरे भाई मनीष की हत्या उसके फुफेरे भाई विनोद ने कर दी। दोनों भाईयों के बीच झगड़ा एक लड़की की वजह से हुआ, जिससे विनोद का पांच साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

हाल ही में विनोद ने पाया कि उसकी मंगेतर मनीष के साथ भी संपर्क में थी। इसके बाद विनोद ने मनीष की हत्या करने का योजना बनाई। विनोद ने एक नुकीला टकुआ बनवाया एवं अपने मां के साथ बाइक से झिरकी पहुंचे। घर में मनीष को अकेला पाकर, विनोद ने उसकी हत्या कर दी तथा इसके बाद फरार हो गया। हत्या की जानकारी मिलने पर, परिवार और ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोक दिया। पुलिस ने मामले की गहन जांच की, इलाके के CCTV कैमरे चेक किए और विनोद को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

विनोद ने हत्या की वारदात को आरम्भ में छिपाया, मगर पुलिस की सख्ती से उसका अपराध उजागर हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, तथा इस हृदयविदारक घटना ने पूरे परिवार और इलाके में गहरी पीड़ा और शोक का माहौल उत्पन्न कर दिया है।

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

Related News