धमाकों से दहला काबुल, दो लोगों की दर्दनाक मौत, 5 घायल

काबुल: अफगानिस्तान की राजधानी काबुल एक बार फिर बम विस्फोटों से थर्रा उठी है, यहां पर दो अलग-अलग धमाकों में कम से कम दो लोगों की मौत हो गई है और पांच अन्य घायल बताए जा रहे हैं। यहां की पुलिस ने इस हादसे की पुष्टि की है। काबुल पुलिस के प्रवक्ता फिरदौस फरामर्ज ने प्रेस वालों को इस बारे में जानकारी दी है। 

फिरदौस फरामर्ज ने बताया है कि पुलिस डिस्ट्रिक्ट 4 के कर्त-ए-परवान में स्थानीय समय के मुताबिक सुबह के 8:55 बजे एक चलती हुई चार पहिया गाड़ी में लगी एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) का धमाका हुआ और साथ ही साथ काबुल हवाई अड्डे को इंटरकॉन्टिनेंटल होटल से जोड़ने वाली एक चार लाइन रोड पर भी ब्लास्ट हुआ, जिससे कार में सवार दो लोगों की मौत हुई है और एक अन्य जख्मी हो गया है। उन्होंने आगे कहा, धमाके के बाद यह गाड़ी पलट गई और इसमें आग लग गई। 

फिरदौस ने आगे कहा कि, इसी दिन एक IED विस्फोट में पुलिस डिस्ट्रिक्ट 2 में कर्त-ए-अरियाना में एक इसी तरह की गाड़ी को टारगेट बनाया गया था, जिसमें चार लोग घायल हुए थे। सिन्हुआ समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, अभी तक किसी भी आतंकी समूह ने इन धमाकों की जिम्मेदारी नहीं ली है।

तेलंगाना की मानसा वाराणसी ने जीता VLCC फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब

कश्मीर में नहीं हुआ कोई नीतिगत बदलाव: यूएन

एस्ट्राजेनेका वैक्सीन के इस्तेमाल को WHO ने दी मंजूरी, दक्षिण अफ्रीका में उठे थे सवाल

Related News