एक ही लड़की के प्यार में पड़े 2 सगे भाई, और फिर जो हुआ...

ग्वालियर: मध्य प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ दो सगे भाइयों ने अपनी प्रेमिका के महंगे शौक को पूरा करने के लिए एक अलग ही रास्ता अपनाया। उन्होंने अपराध का मार्ग चुना। दिल्ली में रहने वाली अपनी एकमात्र गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए दोनों भाई चोर बन गए। एक बड़ी चोरी की घटना के पश्चात् दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के पश्चात् दोनों भाइयों ने कई मामलों का खुलासा किया है।

मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले का है। भिंड के रहने वाले इन दोनों सगे भाइयों ने अपनी प्रेमिका के महंगे शौक पूरा करने के लिए कई चोरियों को अंजाम दिया। हस्तिनापुर पुलिस ने मेहगांव, जिला भिंड के रहने वाले दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। इन शातिर भाइयों ने पुलिस के सामने दो थानों की 3 चोरियों का खुलासा किया है। पुलिस ने उनके पास से 2.75 लाख रुपये का माल बरामद किया है। पकड़े गए दोनों भाइयों में से बड़े भाई को स्मैक एवं छोटे भाई को शराब की लत है। दोनों रात को नशा करने के पश्चात् चोरी करने जाते थे तथा महंगे फोन और नगदी चुरा लेते थे। इन दोनों भाइयों की एक प्रेमिका दिल्ली में है, जिसकी मांगों को पूरा करने के लिए वे चोरी करते थे। जैसे-जैसे प्रेमिका का खर्च बढ़ा, चोरी की घटनाओं की संख्या भी बढ़ती गई।

इस घटना की जानकारी देते हुए SDOP संतोष पटेल ने बताया कि 31 अगस्त को थाना हस्तिनापुर में मुनेश बजरंग कॉलोनी, डबका निवासी ने नगदी 16,000 रुपये, सोने-चांदी के जेवरात एवं 3 मोबाइल चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसी रात थाना उटीला के गांव सौंसा में बबलू यादव के मकान से भी ताला तोड़कर एक मोबाइल तथा नगदी चोरी की रिपोर्ट की गई थी। चोरी की घटनाओं के खुलासे के लिए पुलिस ने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया।

तत्पश्चात, हस्तिनापुर थाना प्रभारी राजकुमार राजावत के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं के अपराधियों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई की। पुलिस टीम ने तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर संदेहियों की पहचान की। थाना प्रभारी हस्तिनापुर ने मुखबिर की सूचना एवं साइबर सेल की मदद से मेहगांव, जिला भिंड के रहने वाले दो सगे भाइयों रवि धानुक तथा विशाल धानुक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उन्होंने थाना हस्तिनापुर की एक चोरी और थाना उटीला की दो चोरियों की वारदातों को स्वीकार कर लिया है। पुलिस अन्य चोरी की घटनाओं के सिलसिले में भी पूछताछ कर रही है।

'राहुल गांधी के नाटक से सावधान रहें..', आखिर क्यों भड़कीं बसपा सुप्रीमो मायावती ?

सपा विधायक जाहिद बेग के घर में लटकी मिली नाबालिग लड़की की लाश, जांच शुरू

खटाखट पॉलिटिक्स, तुष्टिकरण और अधूरे वादे..! दो सालों में ही हांफ गई सुक्खू सरकार

Related News