किसानों के ऋण माफ़ी मुद्दे को कवर कर रहीं दो महिला पत्रकारों को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीटा !

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के गृहनगर विकाराबाद जिले के कोंडारेड्डीपल्ले गांव में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा दो महिला पत्रकारों पर हमला किया गया। सरिता नाम की एक पत्रकार ने एक्स पर बताया कि किसान ऋण माफी के क्रियान्वयन पर रिपोर्टिंग करते समय कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा उन पर शारीरिक हमला किया गया। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर इस हमले का एक वीडियो भी साझा किया।

महिला पत्रकार सरिता ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, "मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के गृहनगर कोंडारेड्डीपल्ले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुझ पर और साथी पत्रकार विजया रेड्डी पर तब हमला किया जब हम कृषि ऋण माफी के क्रियान्वयन पर रिपोर्टिंग कर रहे थे। हमारा कैमरा तोड़ दिया गया, फोन छीन लिए गए और हमें कीचड़ में धकेल दिया गया।" 

उन्होंने आगे कहा, ''मैं श्री राहुल गांधी और श्रीमती प्रियंका गांधी से तेलंगाना में परेशान करने वाली वास्तविकता को पहचानने का आग्रह करती हूं। मुझे यह भी उम्मीद है कि प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया तेलंगाना में महिला पत्रकारों पर इस हमले का गंभीरता से संज्ञान लेगी।" हालाँकि, इस घटना पर अभी तक किसी कांग्रेस नेता की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

'किसानों से कहो अपनी ट्रेक्टर-ट्राली हटाएँ..', कई महीनों से बंद हाईवे पर बोला सुप्रीम कोर्ट

मुंबई में खुलने जा रहा वैदिक थीम पार्क, दिखेगी चारों वेदों के साथ आयुर्वेद की भी झलक

भारत में ही रहकर देश में इस्लामी राज स्थापित करने की साजिश, दिल्ली पुलिस ने 14 आतंकियों को दबोचा

Related News