उन्नाव में गंगा स्नान के लिए जा रहे दो युवकों की सड़क हादसे में मौत

लखनऊ: उन्नाव में गंगा नदी में नहाने जा रहे दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। यह दुखद घटना तीन दोस्तों की है जो सुबह-सुबह मोटरसाइकिल से निकले थे। रास्ते में एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे तीनों में से एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसा बांगरमऊ थाना क्षेत्र के भुड्डू चौराहा बिल्हौर रोड पर हुआ। हरदोई संडीला थाना क्षेत्र के मौलवीखेड़ा के रहने वाले तीनों युवक सुबह तीन बजे गंगा स्नान के लिए बिल्हौर नानामऊ घाट जाने के लिए निकले थे। लेकिन जैसे ही वे उन्नाव के बांगरमऊ बिल्हौर रोड पर पहुंचे, तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर के कारण दो युवकों की तत्काल मौत हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों में से एक शक्तिमान के भाई अरुण ने घटना के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि उनका भाई, दोस्त शिवम और छोटेलाल के साथ अपने परिजनों को बताए बिना ही चले गए थे। सुबह 4 बजे पुलिस ने उन्हें दुर्घटना और मौतों की सूचना देने के लिए संपर्क किया।

मृतकों की पहचान मोटरसाइकिल के रजिस्ट्रेशन नंबर से हुई। घटनास्थल पर पहुंचने पर अरुण ने पाया कि उसके भाई शक्तिमान और उसके दोस्त शिवम की दुर्घटना में मौत हो गई है, जबकि छोटे लाल घायल हो गया है। परिवार को पहले से इस बात की जानकारी नहीं थी कि वे गंगा स्नान के लिए जा रहे हैं।

दिल्ली पुलिस ने जीबी रोड से 2 नाबालिगों को छुड़ाया, तस्करों को किया गिरफ्तार

अयोध्या गैंगरेप के आरोपी मोईद खान पर यूपी सरकार ने लिया एक्शन, सपा सांसद बोले- योगी को मुस्लिमों से दुश्मनी

अयोध्या गैंगरेप मामले में अखिलेश यादव ने की DNA टेस्ट की मांग, भड़क उठीं मायावती, सपा पर किया तीखा हमला

Related News