झारखंड पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी से टकराकर दो युवकों की मौत, परिजनों ने माँगा इंसाफ

रांची: झारखंड के रामगढ़ जिले में शुक्रवार देर रात एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई, जब उनकी मोटरसाइकिल को पुलिस की गश्ती गाड़ी ने टक्कर मार दी। यह हादसा गोला थाना क्षेत्र में हुआ। घटना के बाद दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, और मृतकों के गांव में मातम छा गया है।

पुलिस के अनुसार, मृतकों के परिजनों को इस घटना की सूचना दे दी गई है। गोला थाना प्रभारी अभिषेक प्रसाद ने बताया कि गश्ती वाहन के चालक के खिलाफ मृतक युवक के पिता तीरु मांझी की लिखित शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। तीरु मांझी ने अपने बेटे और उसके साथी की मौत का जिम्मेदार पुलिस गाड़ी के चालक को ठहराते हुए कहा कि उनकी मोटरसाइकिल को गश्ती वाहन ने टक्कर मारी थी, जिसके चलते यह हादसा हुआ।

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि दुर्घटना कैसे हुई और इसमें किसकी गलती थी। हादसे के बाद स्थानीय लोग पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं और पीड़ित परिवार न्याय की मांग कर रहा है। इस घटना को लेकर इलाके में आक्रोश है। पुलिस ने गहन जांच का आश्वासन देते हुए कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अधिकारी ने बताया कि मामले की पूरी जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि दुर्घटना किस कारण हुई और इसमें किसकी लापरवाही थी।

अचानक धधकते अंगारों पर गरबा खेलने लगी लड़कियां, उड़े लोगों के होश

पूजा के बावजूद काम नहीं हुआ तो भड़का भक्त, तोड़ी शिवलिंग और बजरंगबली की प्रतिमा

'अगर छत्रपति शिवाजी ना होते, तो संविधान ना होता..', महाराष्ट्र में बोले राहुल गांधी

Related News