जम्मू-कश्मीर में भूमिगत मादक पदार्थों के ठिकाने का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 34.7 किलो मिली 'चरस'

अनंतनाग पुलिस के ग्राम तुलखान बिजबिहारा में एक पखवाड़े पहले भूमिगत ठिकाने का भंडाफोड़ हुआ है। एक बार फिर पुलिस कर्मियों को उसी गांव के एक भूमिगत ठिकाने से नशे की भारी खेप बरामद करने में सफलता मिली है। पुलिस को मिली विशेष जानकारी के अनुसार गांव की एक चौकी पर एक व्यक्ति को पकड़ा। 

पुलिस अधिकारी के एक बयान में कहा गया है कि "विशेष सूचना के आधार पर पुलिस ने तुलखान क्रॉसिंग पर नाका स्थापित किया और एक फारूक अहमद भट को पकड़ा और उसके पास से कोडीन की 10 बोतलें बरामद की । बयान में आगे कहा गया है, "आगे की पूछताछ पर आरोपी ने तुलखान गांव के एक डीलर मोहम्मद अशरफ खान का नाम उजागर किया, जिनसे वह ड्रग्स खरीद रहा है। 

इसके बाद बिजबिहाड़ा से एक पुलिस दल कार्यपालक दंडाधिकारी के साथ मौके पर पहुंचा। आरोपी के घर और आंगन की तलाशी के दौरान 34.7 किलो 'चरस', कोडीन की 80 बोतलें और स्पास्मो-प्रॉक्सीवॉन के 4500 कैप्सूल बरामद किए गए। ये ड्रग्स आरोपियों के आंगन में भूमिगत छिपाकर छिपाई गई थी। जेसीबी का इस्तेमाल कर आंगन को खोदा गया और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही इस मामले में बिजबिहाड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

मशहूर बांग्ला लेखक अनीश देव का निधन, कोरोना से गई जान

तेजस्वी का वार, कहा- इमेज बचाने के लिए कोरोना के सही आँकड़े छिपा रही नितीश सरकार

क्या महाराष्ट्र में भी लगेगी फ्री कोरोना वैक्सीन ? अब तक फैसला नहीं कर पाई उद्धव सरकार

Related News