अज्ञात शख्स ने युवती की हत्या कर शव को 5 फीट नीचे मिटटी में दबाया

देवास : देवास से करीब बारह किलोमीटर दूर सीदनी के विजयपुर गांव में पुलिस ने तालाब के पास के गड्ढे में दबा हुआ एक युवती का शव बरामद किया है. पुलिस के अनुसार किसी अज्ञात शख्स ने युवती की हत्या कर उसे गड्ढे में गाड़ दिया. गांव वालो की सुचना पर पुलिस ने करीब एक घंटे की कड़ी मेहनत के बाद युवती के शव को बाहर निकाला व पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने बताया की रविवार की सुबह करीब 10 बजे एक ग्रामीण तालाब किनारे से गुजर रहा था। तभी उसे एक जगह टूटी चूड़ियां नज़र आई। पास ही एक गड्ढा दिखाई दिया जो हाल ही में खोदा हुआ दिख रहा था। इस पर उसे कुछ अनहोनी की आशंका हुई तो उसने गांव के चौकीदार को सूचना दी। 

चौकीदार ने थाने पर फोन कर पूरा मामला बताया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गड्ढे के आसपास की मिट्टी को हटाना शुरू किया। कुछ देर बाद ही गड्ढे में साड़ी का एक टुकड़ा दिखाई दिया। इसके बाद एक युवती का हाथ नज़र आया। करीब 5 फ़ीट खुदाई करने के बाद युवती का शव निकला। बीएनपी थाना टीआई आरडी मिश्रा ने बताया कि अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुलिस के अनुसार युवती आसपास के ही गांव की रहने वाली है, उसकी उम्र संभवतः 20 -22 वर्ष के आसपास है। पुलिस ने जाँच में बताया की उसने बिछिया पहन रखी है। इससे लगता है कि वह शादीशुदा है। उसके बाएं हाथ पर विष्णु संग रजनी लिखा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जाँच शुरू कर दी है।

Related News