अज्ञात बदमाशों ने युवती पर फेंकी बियर

ब्यूरो रिपोर्ट

इंदौर। शहर में हुडदंगियों के हौसले बुलन्द होते दिखाई दे रहे है। बीती रात गीता भवन चौराहे पर कुछ बदमाशों ने छात्रा पर बियर फेंकते हुए अभद्रता की। आपको बता दें कि छात्रा परीक्षा में टॉप करने के बाद पार्टी मनाने के लिए गई थी लौटते वक्त छात्रा से कुछ बदमाशो ने शराब के नशे में गाली गलौच की और साथ ही बियर भी छात्रा और उसके दोस्तों पर फेंकी। वहीं विवाद के दौरान बदमाशो ने अपने कुछ और दोस्तो को बुलाया और जान से मारने की धमकी दी। छात्रा और उसके दोस्तों ने पूरा मामला थाने में दर्ज करवा दिया है। जिसके बाद बदमाशो की तलाश की जा रही है। 

घटना मंगलवार शाम की बताई जा रही है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि छात्रा का नाम प्रतियोगी परीक्षा में टॉप 10 में आया था। जिसके बाद वह छात्रा अपनी बहन और भाई के साथ पार्टी करने 56 दुकान पहुंची थी। लौटते वक्त गीता भवन चौराहे पर बदमाशों ने छेड़छाड़ की। आरोपी खुलेआम बियर पी रहे थे, उन्होंने लड़कियों पर कमेंट किए। जब उन्हें टोका तो गालियां देने लगे और उनके मुंह पर बियर फेंकी।

छात्रा के इंजीनियर भाई ने बताया की वह बदमाशों को रोकने लगा तो बदमाश चिल्लाकर बहनों की तरफ बढ़ने लगे। तभी एक बदमाश ने बहन पर हमला करने का प्रयास किया, मैंने उस बदमाश का हाथ पकड़कर पीछे किया। जिसके बाद सभी के बीच धक्का-मुक्की शुरू हो गई, इस दौरान एक्टिवा सवार बदमाश भागने लगे। पीछे बैठे बदमाश ने हम पर बियर फेंकी, जाते-जाते वे हमें जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

प्रेमिका से कहासुनी होने पर युवक ने लगाई फांसी

छोटे भाई ने बड़े भाई को मौत के घाट उतरा

बकरियों की मदद से आरोपी तक पहुंची पुलिस

Related News