'हर अपराध में सपा नेता ही क्यों..', पूर्व साथी ओपी राजभर ने उठाए सवाल

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद के खिलाफ एक व्यक्ति के अपहरण के आरोप में मामला दर्ज होने के बाद उत्तर प्रदेश के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी की आलोचना की है। उन्होंने विभिन्न आपराधिक मामलों में सपा नेताओं के नाम आने पर चिंता जताते हुए कहा, "हर मामले में समाजवादी पार्टी के नेताओं के नाम क्यों आ रहे हैं? चाहे अयोध्या रेप केस हो, कन्नौज रेप केस हो या मऊ रेप केस हो, सब समाजवादी पार्टी के नेता ही कर रहे हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ये लोग देश और समाज के दुश्मन हैं। ऐसे लोगों को तुरंत गिरफ्तार कर जेल में डाला जाना चाहिए।"

आरोपों के जवाब में अवधेश प्रसाद ने अपने बेटे के खिलाफ लगे आरोपों को "निराधार" और "झूठा" बताया। उन्होंने भरोसा जताया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मिल्कीपुर सीट से आगामी उपचुनाव जीतने में सफल नहीं होगी, उन्होंने अपने बेटे के खिलाफ एफआईआर को राजनीतिक मकसद से दर्ज किया। उन्होंने कहा, "मिल्कीपुर उपचुनाव के लिए चुनाव होंगे और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मेरे बेटे को चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है। भाजपा जानती है कि वे मिल्कीपुर सीट से चुनाव नहीं जीत पाएंगे, इसलिए उन्होंने मेरे बेटे के खिलाफ निराधार मामला दर्ज कराया है। मामले में कोई सच्चाई नहीं है।"

बता दें कि 22 सितंबर को अयोध्या के कोतवाली नगर थाने में अजीत प्रसाद और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। आरोपों में एक व्यक्ति का अपहरण करना शामिल है, जिसे उसने कथित तौर पर ₹1 लाख दिए थे और उसे पैसे वापस करने के लिए धमकाया था, यह राशि एक भूमि सौदे के कमीशन का हिस्सा थी। इस मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराएँ लगाई गई हैं।

'पीएम मोदी की US यात्रा ने दिखा दिया है कि..', सीएम शिंदे ने की तारीफ

झारखंड पहुंची चुनाव आयोग की टीम, जल्द हो सकता है चुनावी तारीखों का ऐलान

गवर्नर से अरुणचल सीएम पेमा खांडू ने की मुलाकात, विकास के मुद्दों पर हुई चर्चा

Related News