बॉलीवुड के इस एक्टर को पसंद करती हैं उर्फी जावेद, खुद कही ये बड़ी बात

मशहूर सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का हाल ही में नया शो "फॉलो कर लो यार" रिलीज हुआ है। इस शो के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स ने उर्फी का समर्थन किया है तथा उनकी प्रशंसा की है। उर्फी इस शो का प्रमोशन जमकर कर रही हैं। इस बीच, उर्फी ने बताया कि अर्जुन कपूर उनके बड़े सेलिब्रिटी क्रश हैं। वह लंबे वक़्त से अर्जुन को पसंद करती हैं तथा न सिर्फ उनके अभिनय की दिवानी हैं बल्कि उनके डाउन टू अर्थ नेचर को भी पसंद करती हैं।

उर्फी ने अर्जुन कपूर के साथ अपने एक इंसिडेंट के बारे में बताते हुए कहा, "मैं उनसे दो बार पार्टी में मिली हूं। मेरी बात ही नहीं निकलती थी उनके सामने क्योंकि मैंने अपने दिमाग में उनके साथ कई चीजें कर ली थीं, जो वे सोच भी नहीं सकते। पार्टी में मैं उनके साथ बात करना चाहती थी और बस इतना कह दिया कि आपको मेरा नाम पता है।" उर्फी ने यह भी बताया कि वह और उनकी बहन अर्जुन को लेकर लड़ चुकी हैं। उन्होंने कहा, "वर्ष 2012 में मैंने 'इश्कजादे' देखी। मैं और मेरी बहन लड़ते थे कि अर्जुन मेरा है, मेरा है। वह बहुत क्यूट हैं।"

उर्फी ने प्यार पर अपने भरोसे के बारे में भी बात की तथा बताया कि अब वह प्यार पर भरोसा नहीं करती हैं। उन्होंने कहा कि वह एक अभिनेता को पसंद करने लगी थीं और दो दिन तक बात भी की। मगर अभिनेता ने फिर कहा कि उसे रिलेशनशिप नहीं चाहिए, केवल सेक्स चाहिए। फिर उर्फी ने उस शख्स से बात करना बंद कर दिया था। वही बात यदि उर्फी के शो "फॉलो कर लो यार" की करें तो इसमें कई सेलेब्स जैसे ऑरी, संदीप खोसला, सान्या मल्होत्रा, एवं मुनव्वर फारूकी भी दिखाई देंगे। यह 9 एपिसोड की सीरीज है, जिसे संदीप कुकरेजा निर्देशित कर रहे हैं।

4 साल बाद क्यों अलग हुए हार्दिक-नताशा? सामने आई तलाक की वजह

50 घंटे शूट के बाद बिगड़ी अदाकारा की हालत, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

'तारक मेहता' छोड़ने पर आई एक्टर की प्रतिक्रिया, खुद किया ये बड़ा खुलासा

Related News