फिर अपने नए लुक से उर्फी जावेद ने किया लोगों को हैरान, देंखे इस बार क्या किया खास?

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद मनोरंजन जगत की वो स्टार बन गई हैं, जिनके बारे में जितना लिखो कम लगता है। उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक के चलते ख़बरों में छाई रहती है। वही इस बाद उर्फी ने लहंगा पहनकर अपना देसी अवतार दिखाया। ग्रे कलर के लहंगे में उर्फी बला की खूबसूरत लग रही हैं। क्लासी लुक के लिए उर्फी जावेद ने गले में एक चोकर पहना हुआ है। 

सोशल मीडिया पर उर्फी ने जो वीडियो साझा किया गया है, उसमें उर्फी को लहंगा उठाकर चलते हुए देखा जा सकता है। उर्फी की सादगी दिल जीत लेने वाली है। लेकिन ये क्या उर्फी के चेहरे पर हंसी की बजाय लोगों को उदासी क्यों दिखाई दे रही है। उर्फी को लहंगे में देख कर लोगों के कमेंट्स की लाइन लग गई है। वीडियो पर एक शख्स ने लिखा, दीदी शक्ल ऐसी क्यों बना रही जैसे किसी ने आपको जबरदस्ती अच्छे कपड़े पहना दिये हों। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

वही हाल ही में उर्फी जावेद ने बिग बॉस में साजिद खान की एंट्री पर विरोध व्यक्त किया है। उर्फी ने बताया कि महिलाओं का यौन शोषण करने वाले को शो में एंट्री नहीं मिलनी चाहिये। साजिद खान को बिग बॉस के घर में देखने के पश्चात् उर्फी ने लिखा कि उन्हें बिग बॉस का ऑफर नहीं मिला। लेकिन यदि मिलता भी, तो वो मना ही करतीं। साजिद का फेवर करने के लिये उर्फी ने शहनाज गिल एवं कश्मीरा शाह की क्लास भी लगाई थी। खैर फिलहाल उर्फी जावेद का ये अवतार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

साजिद खान के बिग बॉस में आने पर अब इस हसीना ने उठाए सवाल, बोले- 'इन पुरुषों को...'

इंटरनेट पर चला पलक के हुस्न का जादू

'गुडबाय' को बायकॉट कर रहे हिन्दुस्तानी भाऊ! बोले- 'खरीदने की कोशिश हुई...'

Related News