बैकलेस-स्ट्रैप्लेस रिवीलिंग ब्रा में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, यूजर्स बोले- 'लकी है कैमरामैन'

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर ही अपनी अतरंगी ड्रेस के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. मगर अपनी नई वीडियो में उर्फी ने बोल्डनेस की हदें पार कर दी हैं. उर्फी की सभी तस्वीरें एवं वीडियोज देखकर हर किसी को यही लगता है कि अब इससे अधिक बोल्ड और क्या होगा, मगर उर्फी सभी को गलत सिद्ध करते हुए पहले से भी अधिक बोल्ड लुक में अपने वीडियो एवं तस्वीरें साझा करके प्रशंसकों के होश उड़ा देती हैं. 

वही उर्फी के नए वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. नए वीडियो में उर्फी जावेद बैकलेस एवं स्ट्रैप्लेस ब्लू ब्रा में दिखाई दे रही हैं. रिवीलिंग ब्रा को उर्फी जावेद ने मैचिंग ब्लू कलर के थाई हाई स्लिट स्कर्ट के साथ टीम अप किया है. वीडियो में उर्फी अपनी बैक को फ्लॉन्ट करते हुए वॉक करती हुई देखी जा सकती हैं. उर्फी का स्टाइल एवं अंदाज हमेशा की भांति बहुत आकर्षक है. 

वही उर्फी ने अपने इस बोल्ड एवं सेक्सी लुक के साथ न्यूड मेकअप किया है. स्ट्रेट ओपन हेयर में उर्फी जावेद की ब्यूटी एवं हॉटनेस का जवाब ही नहीं है. कुछ लोग तो उर्फी के अवतार को हॉट और सेक्सी बता रहे हैं. मगर कुछ लोगों को उर्फी का इतना बोल्ड अवतार पसंद नहीं आया एवं उन्होंने उर्फी जावेद मजाक उड़ाना आरम्भ कर दिया. वही उर्फी जब भी नए लुक में अपने वीडियो या तस्वीरें साझा करती हैं, वो सोशल मीडिया पर छा जाते हैं.

बच्चे के जन्म की तैयारी में जुटीं भारती सिंह, शेयर किया ये जबरदस्त VIDEO

उर्फी जावेद का नया अवतार देख हैरान हुए फैंस, वीडियो देख बोले- 'क्या ये उर्फी है...'

पर्दे के पीछे पहुंची परिणीति चोपड़ा, देखकर कंटेस्टेंट्स के उड़े होश

Related News