हुसैन ने प्रेम जाल में फंसाकर किया रेप और उतार लिया वीडियो, और फिर..

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के युवक ने शादी का झांसा देकर एक लड़की को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया। फिर उसका बलात्कार करने के बाद उसका पॉर्न वीडियो भी बना लिया। जब पीड़िता ने शादी की, तो आरोपी युवक ने पीड़ित लड़की की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर डाली। साथ ही, पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी।

वहीं, पटेलनगर थाना पुलिस ने रेप और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज करते हुए इस मामले की जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर सूर्यभूषण सिंह नेगी के मुताबिक, डालनवाला थाना क्षेत्र की 23 वर्षीय युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि मार्च 2022 को उसकी जान पहचान हुसैन निवासी सहारनपुर,उत्तर प्रदेश से हुई। आरोप है कि कुछ दिन बाद हुसैन ने उसे ISBT के पास मिलने के बुलाया था।

आरोप है कि, हुसैन ने युवती को शादी का झांसा देकर एक होटल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता की अश्लील फोटो और पॉर्न वीडियो बना लिया। आरोप है कि हाल में जब पीड़िता ने हुसैन से शादी करने को कहा तो वह साफ़ मुकर गया। उसने अश्लील फोटो पीड़िता के चाचा के बेटों और अन्य लोगों को सेंड कर दी। वहीं, पुलिस ने इस प्रकरण की जांच महिला दरोगा ज्योति कन्याल को सौंप दी है।

गौमांस के शक में भीड़ ने मोहम्मद नशीम को पीट-पीटकर मार डाला, सरपंच सहित 3 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: बैरक में घुसकर ASI की हत्या, धारदार हथियार से हाथ और गले पर किए गए कई वार

होली पर स्टंट कर रील बनाना पड़ा महंगा, पुलिस ने ठोंका 68 हजार रुपये का जुर्माना

Related News