उत्तर प्रदेश भाजपा हर घर तिरंगा अभियान के तहत सभी विधानसभा क्षेत्रों में निकालेगी तिरंगा मार्च

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई अपने "हर घर तिरंगा" अभियान के तहत 11 अगस्त से 13 अगस्त तक राज्य के सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में "तिरंगा यात्रा" शुरू करेगी। इस पहल का उद्देश्य देशभक्ति को बढ़ावा देना है और इसमें शहरों, गांवों, गलियों और मोहल्लों में कई मार्च निकाले जाएंगे।

पार्टी की ओर से जारी बयान के अनुसार, विधानसभा क्षेत्र स्तर पर मार्च निकाला जाएगा, जिसमें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, प्रदेश महासचिव (संगठन) धर्मपाल सिंह, राज्य के मंत्री, सांसद, विधायक और विभिन्न स्तरों के पार्टी पदाधिकारी, स्थानीय जनप्रतिनिधि और नागरिक शामिल होंगे। मार्च के दौरान सभी प्रतिभागी राष्ट्रीय ध्वज लेकर चलेंगे। "हर घर तिरंगा" अभियान के सह-समन्वयक और भाजपा प्रवक्ता समीर सिंह ने संकेत दिया कि चौधरी रविवार को तिरंगा यात्रा के लिए सहारनपुर में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ शामिल होंगे।

सिंह ने इस बात पर जोर दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के जवाब में भाजपा "हर घर तिरंगा" अभियान के माध्यम से "राष्ट्र प्रथम" संदेश की वकालत कर रही है। इस पहल में हर घर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराना और राष्ट्रीय गौरव की भावना को बढ़ावा देने के लिए तिरंगा मार्च आयोजित करना जैसी गतिविधियाँ शामिल हैं।

फर्जी भारतीय दस्तावेजों के साथ भागने की कोशिश कर रहा बांग्लादेशी नागरिक लखनऊ एयरपोर्ट से गिरफ्तार

'SC/ST फंड का पैसा गारंटियों में लगा रही कांग्रेस..', वाल्मीकि संत ने किया कर्नाटक सरकार का विरोध

भारत में भी बांग्लादेश जैसा होगा ! कांग्रेस नेताओं ने दिया बयान, तो उपराष्ट्रपति ने जनता से कहा - सावधान !

Related News