19 वर्षीय बेटी को थी नशे की लत, तो माँ ने कर डाली हत्या, फोन कर पुलिस को बताया ..

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हत्या का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जहां पर एक मां ने गला दबाकर अपनी बेटी को मार डाला। हैरान करने वाली बात तो यह है कि मां ने खुद ही फोन कर पुलिस को इसकी सूचना दी और मौके से फरार हो गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लाश को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी। यह घटना टीला मोड़ थाना क्षेत्र के गरिमा गार्डन इलाके की बताई जा रही है। 

पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी महिला अपनी 19 वर्षीय बेटी के नशे की आदत से बहुत परेशान रहती थी। इसलिए उसने तकिए से बेटी का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि बेटी अमरीन नशे की लत की वजह से बार बार घर से भाग जाती थी। जिसके कारण मां लगातार परेशान रहती थी। पुलिस अब आरोपी महिला की खोजबीन में जुटी हुई है और जल्द से जल्द उसे अरेस्ट करने का दावा कर रही है। जानकारी के अनुसार, महिला के पति का इंतकाल हो चुका है और लाजपत नगर के एक प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करती है। बेटी अमरीन की हत्या करने से लगभग आधे घंटे पहले उसने अपने बेटे असद (10) और बेटी नसरीन (12) को किसी काम से बाजार भेज दिया था। इसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया। 

पुलिस के अनुसार, नफीसा के पति का इंतकाल एक साल पहले हो हुआ था। इसके बाद से ही अमरीन की ऐसी शिकायत आनी शुरू हो गई थी। वहीं पुलिस को क़त्ल की जानकारी देते के बाद नफीसा मौके से फरार हो गई और अपना मोबाइल फोन भी बंद कर लिया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी महिला की खोज शुरू कर दी है। 

18 वर्ष की आर्या के सिर सजा मिस इंडिया यूएसए का ताज

कानूनी विवादों में फंसे एज्रा मिलर, लगे कई गंभीर इल्जाम

हैरतंअगेज! SBI ATM को ही बना डाला 'BAR', मामला जानकर रह जाएंगे दंग

 

Related News