जौनपुर: मामूली कहासुनी में हत्या, दबंगों ने नाबालिग को पीट-पीटकर मार डाला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से जुर्म का एक बेहद चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है। दरअसल, जिले में एक नाबालिग लड़के को दबंग ने सरिया से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है। यह घटना उस समय हुई जब नाबालिग बीते रात घर लौट रहा था। इसी दौरान उसकी कुछ लोगों के कहासुनी हो गई। इस पर उन लोगों ने उसको पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया है कि क्षेत्र के ग्राम सेल्हुआपार गांव के रहने वाले सचिन सिंह (17) शुक्रवार शाम मोकलपुर बाजार सब्जी खरीदने के लिए गया था। घर लौटते वक़्त उसकी विकास यादव से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद गांव के निकट नहर के पास देर रात सचिन के परिजनों को घायल अवस्था में पड़े होने की जानकारी मिली थी।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मड़ियाहूं पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी फरार बताया जा रहा है।

दिल्ली: बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, उज्बेकिस्तान से लड़कियां लाता था शेर अली, अहमद करवाता था जिस्मफरोशी

मायके गई पत्नी को जबरदस्ती लाया घर, फिर पेट में घूंसे मार-मारकर ले ली जान, पति गिरफ्तार

'कन्हैयालाल जैसा हाल करेंगे..', नूपुर का समर्थन करने पर बिल्डर को मिली धमकी

 

Related News