इस मशहूर अदाकारा के प्यार में पागल थे वरुण धवन, अब हुआ खुलासा

वरुण धवन आज के समय में सबसे मशहूर अभिनेता हैं और अपने काम से, अपनी कॉमेडी से उन्होंने सभी को दीवाना बनाया है। वरुण को आज के समय में हर कोई जानता है और अभिनेता आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आप सभी को बता दें कि वरुण जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'जुग जुग जियो' में नजर आने वाले हैं और फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसको दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इस फिल्म में वरुण के साथ कियारा आडवाणी अनिल कपूर और नीतू कपूर नजर आने वाले हैं। ऐसे में फैंस जल्द से जल्द इसे देखने के लिए बेताब हैं। अब इन सभी के बीच वरुण धवन का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है। इसमें उन्होंने बॉलीवुड की एक मॉडल और एक्ट्रेस को लेकर बड़ा राज खोला है।

जी दरअसल बहुत ही कम लोग जानते हैं कि वरुण धवन एक्ट्रेस लीजा हेडन के साथ दिल लगा बैठे थे। जी हाँ और उस समय वह मात्र 16 साल के थे। वैसे इस बात का खुलासा खुद वरुण ने किया था और इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि वो उनसे शादी तक करना चाहते थे। पुराने इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि, 'जब वो केवल 16 साल के थे तब उन्होंने एक पार्टी में लीजा हेडन को देखा था तब तक लीजा हेडन कुछ खास मशहूर नहीं हुई थी वो एक अच्छी मॉडल थीं वरुण उनसे शादी करना चाहते थे।'

इसी के साथ वरुण ने आगे बताया कि, 'मैंने लिज़ा को ये बात बताई की लीजा मैं आपसे शादी करना चाहता हूं लेकिन क्योंकि मैं लीजा से उम्र में काफी छोटा था इसलिए लीजा ने उनकी बात पर ज्यादा ध्यान ही नहीं दिया।' वैसे आपको बता दें कि वरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी कर ली और अब दोनों जमकर एन्जॉय कर रहे हैं।

ब्लैक हाई थाई स्लिट ड्रेस में सारा ने ढाया कहर, कीमत सुनकर उड़ेंगे आपके होश

अंडरवाटर रोमांटिक हुए बॉलीवुड के मशहूर कपल, वीडियो हो रहा वायरल

'भीड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहिए', Bollywood Vs Tollywood विवाद पर बोले करण

Related News