वरुण के हाथ लग सकता है बड़ा ऑफर

वरुण धवन ने बॉलीवुड में 12 साल पूरे कर लिए हैं, और इस दौरान उन्होंने कई हिट और सेमी-हिट फिल्में दी हैं। इन 12 सालों में उनकी गिनती की फ्लॉप फिल्में ही आई हैं, जबकि ज्यादातर फिल्में एवरेज या हिट साबित हुई हैं। अब वरुण धवन के पास 1000 करोड़ी फिल्म देने का बड़ा मौका है। दरअसल, वरुण साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली के साथ एक फिल्म 'बेबी जॉन' पर काम कर रहे हैं।

सलमान खान का कैमियो: इस फिल्म में बॉलीवुड के भाईजान, सलमान खान भी स्पेशल कैमियो करते नजर आएंगे। खबर है कि सलमान ने अपनी शूटिंग शुरू कर दी है और यह रोल खासतौर पर एटली ने सलमान के लिए तैयार किया है। 'बेबी जॉन' एक मसाला फिल्म होगी, जिसमें एक्शन, इमोशन और एंटरटेनमेंट का भरपूर तड़का होगा। एटली की पिछली फिल्म 'जवान', जिसने 1100 करोड़ का कलेक्शन किया था, के बाद से उनके इस नए प्रोजेक्ट से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं।

वरुण धवन का इंटेंस लुक: हाल ही में फिल्म का पोस्टर भी जारी किया गया, जिसमें वरुण धवन का लुक काफी इंटेंस और दमदार नजर आ रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इस फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है और कहा है कि यह फिल्म मास सिनेमा का सबसे बेहतरीन उदाहरण होगी। उन्होंने बताया कि सलमान खान ने अपना कैमियो शूट कर लिया है और वह भी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं।

25 सितंबर को रिलीज: 'बेबी जॉन' एटली की साउथ फिल्म 'थेरी' का हिंदी रीमेक है और इसे 25 सितंबर को थिएटर में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में वरुण धवन दमदार एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे, जिन्हें खासतौर पर डिजाइन किया गया है। खुद वरुण भी बता चुके हैं कि साउथ और बॉलीवुड के काम करने के तरीके में काफी अंतर है, और उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है।

फिल्म की स्टार कास्ट: इस फिल्म में वरुण धवन के साथ वामिका गब्बी, कीर्ति सुरेश, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म वरुण धवन के करियर की एक बड़ी फिल्म साबित हो सकती है, और उनके फैंस को भी इससे काफी उम्मीदें हैं। 'बेबी जॉन' को लेकर दर्शकों में जबरदस्त एक्साइटमेंट है और फिल्म की स्टारकास्ट और एटली के निर्देशन से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है।

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

Related News