इस आसान काम से 24 घंटों में घर से बाहर होंगी सभी नकारात्मक ऊर्जा

कहा जाता है कि वास्तुशास्त्र में कई ऐसी वस्तुओं का जिक्र किया गया है जो ना केवल आपके घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर कर देते हैं इसी के साथ आपको धनवान बनाने में भी सहायक होते हैं. ऐसे में इन वस्तुओं को घर में रखने से वास्तुदोष दूर होता है और साथ ही घर में सुख-शांति बनी रहती है. तो आइए आज हम आपको बताते हैं वास्तुशास्त्र के अनुसार किन वस्तुओं को घर में रखना होता है. 

1. कहते हैं कि कछुआ वास्तु दोष दूर करने में बहुत ही सहायक होता है और अगर घर में कछुआ रखा जाता है तो इससे घर में सुख-शांति बनी रहती है सब कुछ अच्छा होता. आप चाहे तो जीवित कछुए के स्थान पर इसकी मूर्ति भी घर में रख सकते हैं लाभ मिलेगा.

2. यह भी कहा जाता है कि घर में चाइनिज पिरामिड रखने से किसी भी दिशा में वास्तु दोष होने पर दोष समाप्त हो जाता है और घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होने लगता है साथ ही घर में सुख-शान्ति आ जाती है और लाभ ही लाभ होता है.

3. कहा जाता है कि चाइनिज सिक्कों को घर के दरवाजे पर लटकाने से घर में नकारात्मक ऊर्जा का आगमन नहीं होता और धन एवं सुख समृद्धि में वृद्धि होती है. अब अगर आप ऐसा करते हैं तो आपके जीवन में लाभ ही लाभ होना तय है.

इस राशि की लड़की के ससुराल में कदम पड़ते ही होने लगती है धनवर्षा

इस अंग पर तिल होना करता है धनवान बनने की ओर इशारा

रविवार को करें यह उपाय, मिलेगी त्वचा रोग से मुक्ति

Related News