'सुसाइड करना चाहते थे विक्की कौशल के पापा', खुद एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता विक्की कौशल की खुशियां इन दिनों चरम पर हैं और हर जगह उनके नाम की चर्चा हो रही है। विक्की कौशल अपनी आगामी फिल्म 'बैड न्यूज' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो 19 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। इस के चलते उन्होंने अपने पिता शाम कौशल से जुड़ा एक दिल को छू लेने वाला किस्सा साझा किया। विक्की ने बताया कि एक वक़्त उनके पिता ने खुदखुशी करने की सोची थी। आइए जानें, क्या थी वो वजह जिसने शाम कौशल को इस कदर निराश कर दिया था।

अपने पिता के संघर्ष के दिनों को याद करते हुए विक्की ने कहा कि पंजाब में उनके दादा जी की एक किराने की दुकान थी तथा उनके माता-पिता वहीं रहते थे। परिवार के पास भविष्य के लिए कोई जमीन नहीं थी। अपने इंटरव्यू में विक्की ने बताया कि 1978 में उनके पिता मुंबई आए। उन्होंने इंग्लिश लिटरेचर में एमए किया हुआ था, मगर इसके बावजूद वे बेरोजगार थे। एक दिन, अपने दोस्तों के साथ बैठकर ड्रिंक करते समय उन्होंने कहा कि वे मरना चाहते हैं। यह सुनकर विक्की के दादा जी इतने डर गए कि उन्होंने पिता को तुरंत मुंबई भेज दिया। मुंबई आने के बाद उनके पिता स्वीपर (सफाईकर्मी) के रूप में काम करने के लिए भी तैयार थे क्योंकि उन्हें पता था कि गांव में किसी को इसका पता नहीं चलेगा। विक्की ने बताया, उनके पिता की पीढ़ी ने बहुत संघर्ष किया है।

विक्की ने बताया कि उनके माता-पिता उनके नौकरी करने के फैसले से बहुत खुश थे। उन्हें लग रहा था कि अब परिवार में स्थिर इनकम, जॉब सिक्योरिटी तथा छुट्टियां मिलेंगी। पिता बहुत खुश थे और उन्हें लगा था कि उनका संघर्ष अब फल देने वाला है। मगर विक्की जानते थे कि वे नियमित नौकरी नहीं कर सकते। उनके पास ऑफर लेटर था तथा वे अच्छे मार्क्स से पास हुए थे, लेकिन उन्हें पता था कि अगर उन्होंने 9-5 की नौकरी की, तो वे डिप्रेस हो जाएंगे। आज विक्की अपने फैसले से बहुत खुश हैं और उनकी फैमिली भी खुश है। शाम कौशल ने 1990 में एक्शन डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इससे पहले उन्होंने कई वर्षों तक स्टंटमैन के रूप में काम किया। वही बात यदि विक्की की फिल्म 'बैड न्यूज' की करें, तो इसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी और एम्मी विर्क लीड रोल में हैं। फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके हैं तथा अब प्रशंसकों को फिल्म की रिलीज का इंतजार है।

शूटिंग के दौरान घायल हुई प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें देख उड़े फैंस के होश

बॉलीवुड के इस एक्टर से है पाक एक्टर फवाद खान की गहरी दोस्ती, बोले- 'प्यार और इज्जत बरकरार है'

बॉलीवुड अदाकारा ने अटेंड की नेकेड पार्टी, 20 मिनट में ही वहां से भागीं और बोली- 'मुझे नहीं देखना किसी का वक्ष-नितंब'

Related News