VIDEO! मुंबई की सड़कों पर तौलिए में निकल पड़ी लड़की, अचानक उतरा टॉवल और फिर...

सोशल मीडिया के इस दौर में लोकप्रियता पाने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हैं, भले ही इससे समाज पर असर पड़े या युवाओं के मन पर। हाल ही में मुंबई की सड़कों पर एक ऐसा ही मंजर देखने को मिला, जब एक सोशल मीडिया सेलीब्रिटी ने अपने कूल अंदाज से लोगों का ध्यान खींचा। वीडियो में नजर आ रही यह महिला कोई और नहीं Myntra Fashion Superstar की विजेता और इंस्टाग्राम पर 37000 से अधिक फ़ॉलोअर्स वाली मशहूर हस्ती तनुमिता घोष हैं। 

उन्होंने हाल ही में मुंबई की व्यस्त सड़कों पर एक साहसिक प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। वायरल हो रहे वीडियो में तनुमिता बहुत ही कूल दिखने का नाटक करते हुए तौलिया लपेटे हुए मुंबई की सड़कों पर चलती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो बाथरूम से नहाकर सीधे सड़क पर आ गई हैं।  वीडियो में तनुमिता घोष तौलिया लपेटे हुए सड़क पर चलते हुए और कभी बेंच पर बैठे हुए दिखाई देती हैं। बैकग्राउंड में 'तौबा-तौबा' गाना बज रहा है, और वीडियो के कैप्शन में उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा कि मुंबई में लोग उनके इस रूप को देखकर 'तौबा-तौबा' कह सकते हैं। 

वीडियो के अंत में, वह अचानक तौलिया उतार देती हैं, हालांकि उन्होंने तौलिये के अंदर एक पीली ड्रेस पहन रखी थी। वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड होने के कुछ घंटों में ही वायरल हो गया तथा इसे 10 लाख से अधिक बार देखा गया। इस पर कई कमेंट्स भी आए हैं, जिनमें से कई ने उनके इस स्टंट एवं इरादों पर सवाल उठाए हैं। हालांकि, तनुमिता ने स्पष्ट किया कि यह वीडियो 2019 के एक शो का हिस्सा है, जिसमें उन्हें एक विशेष टास्क दिया गया था। उन्होंने यह भी कहा कि इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए और इसे केवल मनोरंजन के रूप में देखा जाना चाहिए।

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

Related News