200 करोड़ भी नहीं कमा पाई विजय थलापति की Goat

साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय की फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (GOAT) दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। यह फिल्म 5 सितंबर को रिलीज हुई थी और नौवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई नहीं कर पाई। दर्शकों को इस फिल्म का काफी समय से इंतजार था, लेकिन इसके कलेक्शन ने सभी को निराश कर दिया। कहा जा रहा है कि यह थलपति विजय की दूसरी आखिरी फिल्म हो सकती है, क्योंकि ऐसी खबरें हैं कि वह एक और पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म करने के बाद राजनीति में प्रवेश करेंगे और फिल्मों से अलविदा कह देंगे।

ट्रेलर के बाद थी उम्मीदें, लेकिन कलेक्शन ने किया निराश: जब ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब दर्शकों का रिएक्शन काफी उत्साहपूर्ण था। ऐसा माना जा रहा था कि यह फिल्म थलपति की सुपरहिट फिल्म ‘लियो’ को भी पीछे छोड़ देगी। लेकिन जब नौवें दिन के कलेक्शन पर नजर डाली जाए, तो यह अनुमानित तौर पर केवल 6.50 करोड़ रुपए की ही कमाई कर पाई है। पहले हफ्ते के बाद फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिली, और दूसरे वीकेंड पर भी फिल्म ने खास प्रदर्शन नहीं किया।

200 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई GOAT: ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। रिलीज से पहले फिल्म के टिकटों की प्री-बुकिंग शानदार रही थी और ऐसा लग रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। हालांकि, फिल्म चर्चा में तो जरूर है, लेकिन घटते कलेक्शन को लेकर। पहले दिन इस फिल्म ने 44 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, लेकिन दूसरे और तीसरे दिन इसमें गिरावट आई, और यह क्रम जारी रहा।

नौ दिन का कुल कलेक्शन 184.50 करोड़ रुपए: अब तक ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ ने नौ दिनों में कुल 184.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म का कुल बजट लगभग 400 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। शुरुआती दिनों में फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया था, लेकिन उसके बाद से लगातार इसका कलेक्शन गिरता जा रहा है।

पहले दिन – 44 करोड़ रुपए दूसरे दिन – 22.5 करोड़ रुपए तीसरे दिन – 33.5 करोड़ रुपए चौथे दिन – 34 करोड़ रुपए पांचवें दिन – 14.75 करोड़ रुपए छठवें दिन – 11 करोड़ रुपए सातवें दिन – 8.5 करोड़ रुपए आठवें दिन – 6.75 करोड़ रुपए नौवें दिन – 6.75 करोड़ रुपए (अनुमानित)

थलपति ने लिए 200 करोड़ रुपए फीस: GOAT फिल्म में थलपति विजय ने डबल रोल निभाया है और इस फिल्म के लिए उन्होंने 200 करोड़ रुपए फीस ली है। फिल्म में थलपति के साथ प्रशांत, प्रभु देवा, अजमल अमीर, मोहन, मीनाक्षी चौधरी, स्नेहा और लैला जैसे कलाकार शामिल हैं। यह एक साइंस-फिक्शन एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन वेंकट प्रभु ने किया है। फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 340.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। रिलीज से पहले ही प्री-बुकिंग के जरिए फिल्म ने 50 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जो तमिल फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक नया रिकॉर्ड था।

शादी के 3 साल बाद मां बनने वाली है ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

रांची में राम मंदिर जैसा बन रहा था दुर्गा पंडाल, प्रशासन ने रोका, भड़की BJP

इस एक्टर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे चिराग पासवान, लुक ने जीता फैंस का दिल

Related News