OTT पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरेंगे विजय

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार थलापति विजय को आज कौन नहीं जानता। वह अपनी शानदार एक्टिंग और ऊंची फीस के लिए जाने जाते हैं। जैसे ही उनकी फिल्म की अनाउंसमेंट होती है, फैंस का उत्साह देखने लायक होता है। हाल ही में उनकी फिल्म ‘गोट’ (G.O.A.T - The Greatest Of All Time) सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की। अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है, जिससे फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है।

‘G.O.A.T’ की ओटीटी रिलीज डेट

थलापति विजय की फिल्म ‘गोट’ ने सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाया था और अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जा रहा है। नेटफ्लिक्स ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट की घोषणा की है। फिल्म को 3 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में उपलब्ध होगी। नेटफ्लिक्स ने अपने पोस्ट में लिखा, "क्या आपने कभी शेर को G.O.A.T बनते देखा है? थलापति विजय की ‘The G.O.A.T - The Greatest Of All Time’ 3 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर आ रही है।"

फैंस की प्रतिक्रिया

नेटफ्लिक्स द्वारा फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं। कई लोगों ने पोस्ट पर कमेंट करके अपनी उत्सुकता जाहिर की है। एक फैन ने लिखा, "ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब आखिरकार ये आ रही है।" वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा, "शेर हमेशा शेर होता है।" फैंस के ऐसे कमेंट्स से साफ है कि वे थलापति विजय की इस फिल्म को लेकर कितने उत्साहित हैं।

‘G.O.A.T’ की स्टार कास्ट

इस फिल्म में थलापति विजय के साथ मीनाक्षी चौधरी, प्रशांत, स्नेहा, प्रभुदेवा, मोहन और कई अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए हैं। फिल्म को लेकर पहले से ही जबरदस्त चर्चा थी और अब इसकी ओटीटी रिलीज ने दर्शकों की उत्सुकता और भी बढ़ा दी है।

थलापति विजय का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो थलापति विजय की अगली फिल्म ‘थलापति 69’ अगले साल रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के बाद से ऐसी चर्चाएं हैं कि विजय राजनीति में भी कदम रखने वाले हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपनी पार्टी की घोषणा भी की थी। अब देखना होगा कि वह फिल्मों के बाद राजनीति में भी कितनी सफलता हासिल करते हैं।​ थलापति विजय की ‘गोट’ के ओटीटी रिलीज की खबर से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। अब सभी को 3 अक्टूबर का इंतजार है, जब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी और दर्शक इसे अपने घरों में आराम से देख सकेंगे।

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

Related News