निया शर्मा के डांस मूव्स ने लगाई आग, वीडियो देखकर फैंस का हुआ बुरा हाल

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा निया शर्मा अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती है। उनके ग्लैमर का हर कोई दीवाना है। निया का जादू एक बार फिर फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। दरअसल इस बार सोशल मीडिया पर उनका एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें अभिनेत्री के हॉट डांस मूव्स देखने को मिल रहे हैं।

रेड जैकेट तथा शॉर्ट्स में निया बहुत जबरदस्त लग रही हैं। उस पर उनके डांस मूव्स ने माहौल को और अधिक हॉट बना दिया है। वो ‘यू कैन टेल मी’ सांग पर बेहतरीन डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। निया ने ये डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर लगभग 6 मिलियन फॉलोअर्स होने की प्रसन्नता में पोस्ट किया है। उनका ये वीडियो इतना लोकप्रिय हो रहा है कि सिर्फ एक घंटे में वीडियो को लगभग 56 हजार से अधिक फैंस ने देखा। इसके अतिरिक्त कई प्रशंसकों ने कमेंट्स के माध्यम से निया की प्रशंसा भी की। अभी तक उनके इस वीडियो को लगभग एक लाख से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं।

वही निया शर्मा शीघ्र ही टेलीविज़न शो ‘जमाई राजा’ के वेब स्पिन ऑफ ‘जमाई राजा 2।0' दिखाई देने वाली हैं। इसमें वो रवि दुबे के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। लीड एक्टर्स का फर्स्ट लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था। जिसमें रवि और निया बहुत सिजलिंग अवतार में नजर आ रहे थे। वे एक-दूसरे को किस कर रहे थे। इस पर बहुत हंगामा भी मचा था। तब निया ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ उत्तर देते हुए कहा था उन्हें ये सीन्स करने में किसी प्रकार की हिचकिचाहट नहीं हुई। वो पहले से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम कर चुकी हैं तथा रवि के साथ वो पहले भी कार्य कर चुकी हैं।

इंडियन आइडल के सेट पर पहुंची नीतू कपूर, ऋषि कपूर के गानों ने बांधा समां

सलमान खान से राहुल वैद्य को मिला शानदार तोहफा, सिंगर ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

इस मशहूर कलाकार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी अर्शी खान, सीरियल को लेकर किया ये खुलासा

Related News