MCL : सहवाग व गांगुली होंगे आमने-सामने

दुबई:  क्रिकेट के दिग्गज खिलाडी वीरेंद्र सहवाग तथा एक और भारतीय धुरंधर बल्लेबाज सौरव गांगुली जिनकी दोस्ती के किस्से तो मशहूर है ही परन्तु अब यह दोनों ही दिग्गज बल्लेबाज अब क्रिकेट के मैदान पर अपने जलवे को पुनः दिखाते हुए नजर आएंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक क्रिकेट के दिग्गज खिलाडी वीरेंद्र सहवाग तथा सौरव गांगुली इस बार क्रिकेट के मैदान पर एक दूसरे के विरुद्ध खेलते हुए नजर आने वाले है.

बता दे कि वीरेंद्र सहवाग तथा सौरव गांगुली 28 जनवरी से प्रारंभ होने वाले क्रिकेट के दिग्गज मुकाबले के तहत मास्टर्स चैंपियंस लीग MCL क्रिकेट के टूर्नामेंट में एक दूसरे के सामने भिड़ते हुए नजर आएँगे। इस बाबत MCL के वरिष्ठ अधिकारियो ने अपनी जानकारी में बताया कि MCL के ग्रेंड फिनाले का कार्यक्रम 13 फरवरी को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा.

आपको बता दे कि यह टूर्नामेंट दुबई के अलावा शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में भी खेला जाएगा। MCL क्रिकेट के टूर्नामेंट का शुरूआती मैच लिब्रा लीजेंड्स और जेमिनी अरेबियंस के बीच होगा। इस मैच में  सौरव गांगुली, ग्रीम स्वान और जैक कैलिस जैसे सितारे लीजेंड्स की तरफ से अरेबियन्स के वीरेंद्र सहवाग, कुमार संगकारा और मुथया मुरलीधरन का एक दूसरे के साथ सामना देखने को मिलेगा।

Related News