Vivo ने लॉन्च किया अपना सबसे दमदार फ़ोन

वीवो ने हाल ही में अपनी वी सीरीज में एक नया मिड-रेंज स्मार्टफोन Vivo V40e 5G भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। यह फोन 2 अक्टूबर से ग्राहकों के लिए बिक्री पर उपलब्ध हो गया है। इसे आप वीवो की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस फोन को मिंट ग्रीन और रॉयल ब्रॉन्ज रंगों में उपलब्ध कराया गया है। अगर आप इस नए वीवो स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो पहले आपको इसके फीचर्स, कीमत और साथ मिलने वाले फ्लिपकार्ट ऑफर्स के बारे में जानकारी होनी चाहिए।

Vivo V40e 5G की कीमत: भारत में Vivo V40e 5G की शुरुआती कीमत 28,999 रुपये है, जिसमें आपको 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट मिलेगा। वहीं, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 30,999 रुपये है। इस फोन के साथ फ्लिपकार्ट पर कई आकर्षक ऑफर्स भी दिए गए हैं। अगर आप बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 2900 रुपये तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा, ग्राहकों की सहूलियत के लिए 4834 रुपये प्रति माह की नो कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी दी गई है।

Vivo V40e 5G के स्पेसिफिकेशन-

डिस्प्ले: इस फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस 3डी कर्व्ड एमोलेड स्क्रीन है, जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसके अलावा, यह HDR10 प्लस सपोर्ट के साथ आता है, जिससे वीडियो देखने का अनुभव बेहतर होगा।

प्रोसेसर: फोन की स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो इसे काफी पावरफुल बनाता है।

कैमरा: इस फोन के बैक पैनल पर 50MP का Sony IMX882 सेंसर दिया गया है, साथ में 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। इस फोन में एआई कैमरा फीचर्स भी दिए गए हैं, जिससे तस्वीरें और वीडियो शानदार बनते हैं।

बैटरी: फोन में 5500mAh की बड़ी बैटरी है, जो लंबे समय तक चलने के लिए सक्षम है। इसके साथ ही, यह फोन 80 वॉट वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जिससे आपका फोन जल्दी चार्ज हो जाएगा।

कनेक्टिविटी: फोन में वाई-फाई, 4जी LTE, जीपीएस, डुअल 5जी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और ब्लूटूथ वर्जन 5.4 का सपोर्ट मिलेगा, जिससे आप सभी प्रकार की कनेक्टिविटी सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं। इस प्रकार, Vivo V40e 5G एक बेहतरीन मिड-रेंज स्मार्टफोन है जो अपनी शानदार स्पेसिफिकेशन्स और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध आकर्षक ऑफर्स के साथ ग्राहकों के लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

Related News