अब वोडाफोन भी लेकर आया 555 का प्लान

टेलीकॉम सेक्टर की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक Idea के नए डाटा ऑफर के बाद वोडाफोन ने भी 555 रुपये का प्लान लॉन्च किया है. हालांकि वोडाफोन का ये प्लान फिलहाल कुछ ही सर्किल में पेश किया गया है. जबकि आइडिया का ये प्लान देशभर के हर कोने में उपलब्ध है. आपको बता दें कि वोडाफोन द्वारा पेश किया गया ये प्लान सभी 2G/3G/4G हैंडसेट यूजर्स के लिए लांच किया गया है. तो चलिए अब आपको बताते है वोडाफोन के इस ऑफर के तहत आपको किस प्रकार का फायदा कराया जा रहा है. इस प्लान से जुडी सबसे अहम बात ये है कि कंपनी यह प्लान सिर्फ उन्हीं यूजर्स के लिए दे रही है जो मोबाइल नंबर पोर्टेबलिटी के दूसरे ऑपरेटर्स से वोडाफोन में आने की इच्छा रखते है.

मोबाइल नंबर पोर्टेबलिटी के जरिए वोडाफोन में आए कस्टमर्स को 555 रुपये का पहला रिचार्ज करना होगा जिसके तहत उन्हें उन्हें 84 जीबी का डाटा पूरे 84 दिनों के लिए मिलेगा. इतना ही नहीं आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 मैसेज का फ़ायदा भी उठा सकते है.

रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है. हालांकि प्रतिदिन कॉलिंग की सीमा 250 मिनट और सप्ताह में 1,000 मिनट ही रही गयी है. आपको बता दें कि फिलहाल ये प्लान कर्नाटक सर्कल में ही रखा गया है.

 

 

जियो फोन पर ऐसे चलाएं व्हाट्सऐप

OLX और Quikr को टक्कर देगा फेसबुक का ये फीचर

मात्र 88 में लीजिये फ्री डाटा और कालिंग का मजा

अमेजन से सिम खरीदने पर मिलेगा 15 फीसदी कैशबैक

इस फोन के साथ एयरटेल दे रहा मुफ्त डाटा

 

Related News